Kannappa के साथ होगा अक्षय कुमार का तेलुगु में डेब्‍यू, पहला लुक आया सामने, फैन्‍स उत्‍साहित

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार अक्षय कुमार ने हाल ही में अपना जन्‍मदिन मनाया। इस मौके पर उनकी पहली तेलुगु फिल्‍म का पहला लुक आज सामने आ गया है। इसमें एक कंधे पर रुद्राक्ष को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें अक्षय भगवान शिव की भूमिका निभा सकते हैं।

HIGHLIGHTS

  1. विष्णु मांचू की फैंटेसी ड्रामा फिल्म होगी कन्नप्पा।
  2. इसमें प्रभास, मोहनलाल और नयनतारा भी होंगे।
  3. पहला लुक रिवील होने पर सोशल मीडिया पर चर्चा।

एंटरटेनमेंट डेस्‍क, इंदौर। अक्षय कुमार विष्णु मांचू की अगली फैंटेसी ड्रामा फिल्म कन्नप्पा के साथ तेलुगु में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। हाल ही में अक्षय कुमार के जन्मदिन पर, विष्णु ने सोशल मीडिया पर अभिनेता का पहला लुक शेयर किया। इसे देखने के बाद अक्षय के प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। ऐसा लग रहा है कि अक्षय भगवान शिव की भूमिका निभाएंगे।

अपने एक्स हैंडल पर विष्णु ने लुक शेयर करते हुए अक्षय कुमार को शुभकामनाएं दीं। उन्‍होंने लिखा कि “हैप्‍पी बर्थडे टू द वन एंड ओन्‍ली अक्षय कुमर! आपके खास दिन पर शुभकामनाएं!” पोस्टर में, अक्षय कुमार का हाथ भगवान शिव के हाथ की तरह दिखाई दे रहा है। पोस्टर पर यह भी लिखा है “भगवान शिव सभी लोकों पर सर्वोच्च शक्ति रखते हैं, लेकिन वे अपने भक्‍तों की भक्ति के आगे सदा समर्पित रहते हैं।”

naidunia_image

सोशल मीडिया पर मिल रहे कमेंट्स

पोस्टर शेयर होते ही प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी। एक प्रशंसक ने लिखा, “सर तस्वीर में हथियार की जानकारी नहीं है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “अक्षय हर जगह हैं भारतीय सिनेमा के बॉस।” इससे पहले ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने एक्स हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की थी और लिखा था, “बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और विष्‍णु मांचू की बिग बजट फिल्म Kannappa के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। गत मार्च में निर्माताओं ने महा शिवरात्रि के शुभ अवसर पर पहला लुक जारी किया था। इसे भी काफी पसंद किया गया था।

फिल्‍म की कास्टिंग

फिल्म में प्रभास, मोहनलाल और नयनतारा भी शामिल होंगे। यह फिल्म अक्षय की तेलुगु सिनेमा में पहली फिल्म है, हालांकि उन्होंने द्विभाषी फिल्म ‘अशांत’ (1993) में भूमिका निभाई थी, जिसे कन्नड़ में ‘विष्णु विजया’ के रूप में रिलीज़ किया गया था।

बर्थडे पर दिखाया था भूत बंग्‍ला का फर्स्‍ट लुक

बीते 9 सितंबर को अपने जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत बंग्ला का पहला लुक भी शेयर किया। इस लुक में अक्षय कुमार दूध पीते हुए नज़र आ रहे हैं और उनके कंधे पर एक काली बिल्ली बैठी हुई है। इस नई हॉरर-कॉमेडी के बारे में अभी ज़्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कयास है कि इसमें काला जादू शामिल होगा, जिसमें अक्षय तीन हीरोइनों के साथ काम करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button