तीन बार मोहब्बत, एक बार शादी और फिर तलाक, इसके बाद भी अकेली रह गईं Amrita Singh, पढ़िए एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें"/>

तीन बार मोहब्बत, एक बार शादी और फिर तलाक, इसके बाद भी अकेली रह गईं Amrita Singh, पढ़िए एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें

अमृता सिंह की लव लाइफ काफी दिलचस्प रही है। 80 के दशक में सनी देओल और अमृता सिंह की जोड़ी बहुत फेमस थी। सनी के बाद अमृता का नाम क्रिकेटर रवि शास्त्री के साथ जोड़ा जा रहा था। इतना ही नहीं, उस समय दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल भी कर दिया था, लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई।

HIGHLIGHTS

  1. अमृता के अफेयर के किस्से उस समय काफी मशहूर थे।
  2. सनी देओल पर भी अपना दिल हार बैठी थीं अमृता सिंह।
  3. विनोद खन्ना की अट्रैक्टिव पर्सनालिटी पर फिदा थीं अमृता।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Amrita Singh Love Life: 80 और 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस अमृता सिंह ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का खूब दिल जीता है। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अमृता के अफेयर के किस्से उस समय काफी मशहूर थे। तीन बार अफेयर और शादी के बाद भी आज अमृता अकेली हैं। उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बाॅलीवुड एक्ट्रेस तबस्सुम ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की थीं।

naidunia_image

 

ऐसे हुई बॉलीवुड में एंट्री

अमृता सिंह का जन्म 9 फरवरी 1958 में हुआ था। उनके पिता आर्मी में थे, जिनका नाम शिवेंद्र सिंह था। उनकी मां का नाम रुकसाना सुल्तान है। अमृता सिंह को सबसे पहला ब्रेक धर्मेंद्र ने दिया था। 1983 में रिलीज हुई फिल्म बेताब से अमृता सिंह ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट सनी देओल थे।

naidunia_image

यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। बड़े बजट की कमर्शियल फिल्मों से लेकर ऑफ बीट फिल्मों तक उन्होंने हर तरह की फिल्मों में काम किया। इतना ही नहीं, उन्होंने हर तरह के रोल प्ले किए हैं।

naidunia_image

12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी

अमृता सिंह की लव लाइफ के बारे में बात करें, तो उन्होंने अपनी जिंदगी में तीन बार मोहब्बत की, लेकिन हर बार वे नाकाम रहीं। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल, क्रिकेटर रवि शास्त्री और एक्टर विनोद खन्ना के साथ अमृता सिंह के अफेयर की खबरें सामने आई थीं। 1991 में अमृता सिंह का करियर पिक पर था।

naidunia_image

इसी साल उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के साथ शादी कर ली। सैफ अली खान, अमृता सिंह से उम्र में 12 साल छोटे हैं। इस शादी से अमृता के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं।

naidunia_image

दो बच्चों के बाद हो गया था डिवोर्स

साल 2004 में अमृता सिंह और सैफ अली खान ने डिवोर्स ले लिया। कुछ सालों बाद सैफ अली खान ने दूसरी शादी करीना कपूर के साथ की।

naidunia_image

करीना कपूर, सैफ अली खान से उम्र में 11 साल छोटी हैं। अमृता सिंह ने दूसरी शादी नहीं की। वे अपने दोनों बच्चों के साथ रह रही हैं।

naidunia_image

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button