Anant Ambani और Radhika Merchant की सेकंड प्री-वेडिंग के लिए रवाना हुए ये सितारे, यहां जानिए पूरे फंक्शन्स की डिटेल्स"/>

Anant Ambani और Radhika Merchant की सेकंड प्री-वेडिंग के लिए रवाना हुए ये सितारे, यहां जानिए पूरे फंक्शन्स की डिटेल्स

अनंत और राधिका के सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन के लिए बॉलीवुड सितारे भी निकल पड़े हैं। आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर कई सितारों को इटली के रवाना होते देखा गया है।

HIGHLIGHTS

  1. ये फंक्शन्स इटली के पलेर्मो में क्रूज शिप पर आयोजित किए जा रहे हैं।
  2. शामिल होने वाले मेहमानों के लिए ड्रेस कोड क्लासिक क्रूज है।
  3. सेकंड प्री-वेडिंग के लिए सितारे रवाना हो चुके हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Anant Ambani And Radhika Merchant: फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सेकंड प्री वेडिंग आज यानी 29 मई से शुरू हो गए हैं। ये फंक्शन्स इटली के पलेर्मो में क्रूज शिप पर आयोजित किए जा रहे हैं। कपल के फर्स्ट प्री वेडिंग फंक्शन्स की तरह ये भी शानदार होने वाले हैं। इसमें शामिल होने वाले मेहमानों के लिए ड्रेस कोड क्लासिक क्रूज है। इसके बाद शाम को स्टारी नाइट इवेंट होगा, जिसके लिए फॉर्मल ड्रेस कोर्ड रखा गया है। अनंत और राधिका के सेकंड प्री-वेडिंग के लिए सितारे रवाना हो चुके हैं।

naidunia_image

खास होने वाले हैं सेकंड प्री-वेडिंग फंक्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे दिन रोम में बोने वाले इवेंट का टाइटल है ए रोमन हॉलिडे। इसमें गेस्ट के लिए टूरिस्ट चिक ड्रेस कोड रखा गया है। इसके बाद रात को शिप पर टोगा पार्टी होस्ट की जाएगी। वहीं, 31 मई को आकाश और श्लोका की बेटी वेदा का फर्स्ट बर्थडे क्रूज शिप पर ही मनाया जाएगा। इसके बाद ले मास्करेड नाम के ईवनिंग इवेंट के लिए फ्रांस के कान्स में उतरेंगे। इसके बाद आखिरी दिन मेहमानों को इटली के पोर्टोफिनो शहर में ले जाया जाएगा, वहां ईवनिंग में ला डोल्से वीटा की थीम पर इटैलियन समर रखा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button