Malaika Arora Father: पिता की मौत के बाद रोते-बिलखती दिखी मलाइका, मां और नानी को संभालते नजर आए अरहान खान

Malaika Arora Father News: बुधवार को मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का निधन हो गया। उनका शव बांद्रा स्थित अपार्टमेंट आयशा मैनोर के नीचे पड़ा मिला था। मुंबई के कपूर अस्पताल नें अनिल मेहता के बॉडी का पोस्टमार्टम हुआ। प्राथमिक रिपोर्ट में मल्टिपल इंजरी से मौत की वजह सामने आई है।

HIGHLIGHTS

  1. रोती हुई नानी को अरहान खान ने संभाला।
  2. मलाइका के दुख में साथ खड़ा खान परिवार।
  3. कठिन समय में अरहान ने अपनी मां को संभाला।

एंटरटेनमेंट डेस्‍क, इंदौर। Malaika Arora Father News: बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ के पिता अनिल मेहता ने बुधवार को छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार मुंबई के सांताक्रूज हिंदू श्मशान घाट में हुआ।

मलाइका अरोड़ा अपनी मां जॉयस पॉलीकार्प और बहन अमृता व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ श्मशान घाट पहुंची। पिता के अचानक से खुदकुशी करने से मलाइका का दिल टूट गया। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके बेटे अरहान खान अपनी मां और नानी को इस दुखी की घड़ी में सहारा देते नजर आ रहे हैं।

 
 

मां और नानी का ढांढस बंधाते दिखे अरहान

मलाइका अरोड़ा के पेरेंट्स के घर बुधवार से सेलेब्स का आना जाना लगा है। जैसे ही मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान को घटना की सूचना मिली। वह सबसे पहले पहुंचे। इसके बाद अरहान और पूरा खान परिवार इस दुखी की घड़ी में मलाइका का साथ देने पहुंचा।

View this post on Instagram
 
 

फिल्मीज्ञान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा बहुत उदास नजर आ रही हैं। इस दौरान अरहान अपनी मां को संत्वाना देते दिखाई देते हैं। एक अन्य वीडियो में अरहान अपनी नानी का सहारा बनते नजर आ रहे हैं।

 

सुसाइड एंगल से जांच कर रही पुलिस

पुलिस और फोरेंसिक टीम ने हर एंगल से पड़ताल की। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन आत्महत्या के एंगल की जांच की जा रही है। इधर, वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पैपराजी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने मलाइका के पिता के निधन पर पहुंचे फोटोग्राफर्स के बिहेवियर पर नाराजगी जताई है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा कि यह इंसेंसिटिव चीज है। आप लोगों के चेहरों पर फोक्स कर रहे हैं जो शोक मना रहे हैं। जरा सोचिए जब आप यह कर रहे हैं तब कोई किस दौर का सामना कर रहा है। मैं समझता हूं कि यह आपका काम है, लेकिन इससे दूसरे व्यक्ति को तकलीफ हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button