महानायक अमिताभ बच्चन की इस को-एक्ट्रेस ने अपने लॉगटाइम बॉयफ्रेंड से किया सगाई

महानायक अमिताभ बच्चन की को-एक्ट्रेस रह चुकीं स्वीनी खरा ने अपने लॉगटाइम बॉयफ्रेंड से सगाई कर लिया है. साल 2007 में आई फिल्म ‘चीनी कम’ में बिग बी और तब्बू लीड के साथ दिखी स्वीनी खरा (Swini Khara) उस समय महज 9 साल की थीं. इस मूवी में स्वीनी अमिताभ बच्चन की पड़ोसी बनी थीं.

फिल्म में महानायक की पड़ोसी बनी ये एक्ट्रेस 24 साल की हो गई है. स्वीनी खरा की सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर छा गई हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ने लाइट पिंक कलर का लहंगा पहन रखा है, इसमें वो किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं हैं. स्वीनी खरा ने बॉयफ्रेंड उर्विश देसाई से सगाई की है. सगाई की फोटोज जैसे ही एक्ट्रेस ने शेयर की तो ये किसी ड्रीमी सगाई से कम नहीं लगी.

बॉयफ्रेंड का हाथ थामे नजर आईं Swini Khara

बता दें कि सगाई के फोटोज में स्वीनी खराअपने बॉयफ्रेंड का हाथ थामे नजर आ रही हैं. फोटोज में दोनों एक साथ इतने ज्यादा खूबसूरत और प्यारे लग रहे हैं कि उनकी तस्वीरों को हर कोई पसंद कर रहा है. अपनी सगाई के मौके पर स्वीनी पिंक कलर का हैवी वर्क का लहंगा चोली पहने नजर आईं, तो वहीं उर्विश ब्लैक की शेरवानी पहने दिखाई दिए हैं.

एक्ट्रेस ने गले में डायमंड का चोकर हार और बालों को ओपन करके सटल मेकअप में नजर आईं. एक फोटो में दोनों एक दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाते दिखे. इसके साथ ही दोनों एक दूसरे को किस करते हुए भी नजर आए. तस्वीरों में दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है.

सगाई की तस्वीरों को स्वीनी खरा ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया, वैसे ही सेलेब्स और फैंस इन दोनों को बधाई देने लगे. स्वीनी खरा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. बता दें कि स्वीनी खरा कई सारे टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button