एनिमल के बाद Tripti Dimri के पास फिल्मों की लाइन, अब Shahid Kapoor के साथ फरमाएंगी इश्क

शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी को साजिद नाडियावाला की आगामी फिल्म में कास्ट किया गया है, जिसे दिग्गज निर्देशक विशाल भारद्वाज निर्देशित करेंगे। हाल ही में मेकर्स ने इस नई फिल्म की घोषणा की, जिससे फैंस बेहद उत्साहित हैं। शाहिद और तृप्ति की जोड़ी को पहली बार स्क्रीन पर देखा जाएगा।

HIGHLIGHTS

  1. फैंस शाहिद-तृप्ति की जोड़ी और फिल्म को लेकर उत्साहित हैं।
  2. शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी पहली बार साथ नजर आएंगे।
  3. तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म जल्द रिलीज होगी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। भाभी 2 के नाम से मशहूर तृप्ति डिमरी की राजकुमार राव के साथ ‘विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो’ फिल्म रिलीज होने वाली है। इसी के साथ विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में उनकी एक और फिल्म का एलान हुआ है। इसमें उनके अपोजिट शाहिद कपूर होंगे।

शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी की जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर दिखाई देगी। इस फिल्म को प्रॉड्यूस साजिद नाडियावाला करेंगे।

साजिद ने किया नई फिल्म का एलान

साजिद नाडियावाला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म को लेकर जानकारी दी। उन्होंने कोलाज फोटो शेयर की, जिसमें शाहिद, तृप्ति डिमरी, वह व निर्देश विशाल भारद्वाज दिखाई दे रहे हैं। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा कि मैं अपनी नए प्रोजक्ट के एलान करने को लेकर एक्साइटेड हूं। इसमें प्रतिभाशाली निर्देशक विशाल भारद्वाज और पावरहाउस एक्टर शाहिद कपूर के साथ काम करने का मौका मिलेगा। तृप्ति डिमरी का #NGEFamily में स्वागत करता हूं।

फैंस हैं बहुत एक्साइटेड

साजिद नाडियावाला की पोस्ट पर तृप्ति डिमरी ने खुशी जताते हुए एक इमोजी शेयर की। फैंस इस पोस्ट के बाद काफी एक्साइटेड नजर आए। एक यूजर ने लिखा कि ओह माय गॉड यह बहुत शानदार होने वाला है। दूसरे यूजर ने लिखा कि शाहिद के अपोजिट तृप्ति बहुत ही प्यारी जोड़ी है। तीसरे यूजर ने लिखा कि इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

यह फिल्म साजिद नाडियावाला ग्रैंड सन प्रॉड्यूस कर रहा है। इस फिल्म का टाइटल व जॉनर को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है। शाहिद अभी अपनी अपकमिंग फिल्म देवा की शूटिंग में व्यस्त हैं। तृप्ति डिमरी राजकुमार राव के साथ आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button