Jammu Kashmir Terrorist Attack: कठुआ में सेना के वाहन पर हमला, आतंकी ने फेंके ग्रेनेड… सुरक्षाबलों ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन"/>

Jammu Kashmir Terrorist Attack: कठुआ में सेना के वाहन पर हमला, आतंकी ने फेंके ग्रेनेड… सुरक्षाबलों ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

HIGHLIGHTS

  1. आतंकवादियों ने गोलीबारी की।
  2. हमले में सेना के दो जवान घायल।
  3. व्यपाक तलाशी अभियान शुरू।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Kathua Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के बिलावर क्षेत्र में सोमवार को आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन पर हमला कर दिया। आतंकवादियों ने पहाड़ी की चोटी से सेना के वाहन पर गोलीबारी की और ग्रेनेड फेंके। हमले में दो सैन्यकर्मी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

पूरे इलाके को घेर लिया गया है

यह इलाका भारतीय सेना की 9वीं कोर के अंतर्गत आता है। आतंकवादियों की गोलीबारी के बाद सेना के जवानों की तरफ से जवाबी कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल, पूरे इलाके को घेर लिया गया है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

राजौरी में सेना के शिविर पर हमला

बताते चलें कि एक दिन पहले रविवार को भी राजौरी में सेना के शिविर पर आतंकियों ने हमला किया था। इस दौरान एक जवान घायल हो गया था। सेना की तरफ से जवाबी कार्रवाई शुरू होने पर आतंकी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए थे। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से एक बार घाटी में उथल-पुथल बढ़ी है। आतंकी लगातार सक्रिय होकर सुरक्षाबलों को चुनौती दे रहे हैं। सेना भी उनको मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

सेना के वाहन पर दूसरा आतंकी हमला

यह दो महीने में सेना के वाहन पर दूसरा आतंकी हमला है। इससे पहले 4 मई को पुंछ के शाहसितार इलाके में वायु सेना के काफिले पर हमला हुआ था, जिसमें कॉर्पोरेल विक्की पहाड़े शहीद हो गए और चार जवान घायल हो गए थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button