UP Politics: CM योगी कांग्रेस पर जमकर बरसे, कहा- शरिया लागू कर महिलाओं की जिंदगी कर देंगे बर्बाद"/>

UP Politics: CM योगी कांग्रेस पर जमकर बरसे, कहा- शरिया लागू कर महिलाओं की जिंदगी कर देंगे बर्बाद

पश्चिम बंगाल में कांग्रेस की गठबंधन पार्टी रामकृष्ण मिशन के संतों को धमकी दे रही है। ऐसा लग रहा है कि जैसे वहां 'रावण राज्य' है। वे (विपक्ष) पर्सनल लॉ लागू करना चाहते हैं। वह ऐसा कर हमारी बेटियों को स्कूल जाने से वंचित करना चाहते हैं। वे महिलाओं को घर से बाहर निकलने से रोकना चाहते हैं। उन्हें बुर्का पहनने के लिए मजबूर करना चाहते हैं।

एएनआई, गाजीपुर। पश्चिम बंगाल में कांग्रेस की गठबंधन पार्टी रामकृष्ण मिशन के संतों को धमकी दे रही है। ऐसा लग रहा है कि जैसे वहां ‘रावण राज्य’ है। वे (विपक्ष) पर्सनल लॉ लागू करना चाहते हैं। वह ऐसा कर हमारी बेटियों को स्कूल जाने से वंचित करना चाहते हैं। वे महिलाओं को घर से बाहर निकलने से रोकना चाहते हैं। उन्हें बुर्का पहनने के लिए मजबूर करना चाहते हैं।

सपा शासन में सुरक्षित नहीं थी बहन-बेटियां

सपा और कांग्रेस ने लाभार्थियों के चेहरे देखकर लाभ दिया। सपा सरकार में एक खास समुदाय को खुश करने के लिए योजनाएं बनाई गईं। सपा के दौर में उत्तर प्रदेश में बेटियां और व्यापारी सुरक्षित नहीं थे। गाजीपुर की जनता तो इसकी जीवंत उदाहरण है। उन्होंने कहा कि अगर अयोध्या में राम लला विराजमान हुए हैं, तो बड़े-बड़े माफियाओं का राम नाम सत्य है भी हुआ है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button