Raghav Chadha: स्वाति मालीवाल बदसलूकी कांड के बीच दिल्ली सीएम हाउस पहुंचे राघव चड्ढा, लंबे समय से विदेश में थे"/>

Raghav Chadha: स्वाति मालीवाल बदसलूकी कांड के बीच दिल्ली सीएम हाउस पहुंचे राघव चड्ढा, लंबे समय से विदेश में थे

राघव चड्ढा की तरह स्वाति मालीवाल भी लंबे समय से विदेश में थी। स्वदेश लौटने पर स्वाति सीएम हाउस गई थीं, वहीं उनके साथ केजरीवाल के पीएम ने कथिततौर पर मारपीट की।

HIGHLIGHTS

  1. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य हैं राघव चड्ढा
  2. लोकसभा चुनाव का ऐलान होने के समय से विदेश में थे
  3. आंख की सर्जरी करवाने इंग्लैंड गए थे

एजेंसी, नई दिल्ली (AAP MP Raghav Chadha)। आम आदमी पार्टी में चल रहे स्वाति मालीवाल केस के बीच पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा शनिवार को दिल्ली सीएम हाउस पहुंचे। राघव चड्ढा लोकसभा चुनाव का एलान होने के समय से ही विदेश में थे। इस दौरान बहुत कुछ हुआ। पार्टी के सर्वेसर्वा अरविंद केजरीवाल को जेल जाना पड़ा, लेकिन राघव चड्ढा विदेश में ही रहे।

मुश्किल समय में राघव चड्ढा के पार्टी से दूर रहने पर तरह-तरह की बातें भी हुई। इस बीच, शनिवार को राघव चड्ढा का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वे सीएम हाउस पहुंचे। हालांकि उनकी कार पर काला शीशा होने के कारण उनका चेहरा नजर नहीं आया।

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, इंग्लैंड में राघव चड्ढा की आंख का जरूरी ऑपरेशन हुआ है। बता दें, राघव चड्ढा की तरह स्वाति मालीवाल भी लंबे समय से विदेश में थी। स्वदेश लौटने पर स्वाति सीएम हाउस गई थीं, वहीं उनके साथ केजरीवाल के पीएम ने कथिततौर पर मारपीट की। इस मुद्दे पर देश में बवाल मचा है। मुख्य आरोपी केजरीवाल का पीएम बिभव कुमार गायब है, जबकि अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार तो कर रहे हैं, लेकिन इस मुद्दे पर चुप हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button