Arvind Kejriwal News LIVE: केजरीवाल फिर बोले- सितंबर में अमित शाह को पीएम बना देंगे नरेंद्र मोदी, 2-3 माह में योगी भी हटा दिए जाएंगे"/>

Arvind Kejriwal News LIVE: केजरीवाल फिर बोले- सितंबर में अमित शाह को पीएम बना देंगे नरेंद्र मोदी, 2-3 माह में योगी भी हटा दिए जाएंगे

बकौल केजरीवाल, नरेंद्र मोदी इसके लिए दो-तीन साल से लगे हुए है। किस तरह बड़े नेताओं को अलग-थलग कर दिया गया।

HIGHLIGHTS

  1. लखनऊ में केजरीवाल और अखिलेश यादव की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस
  2. आम आदमी पार्टी बनने के बाद दोनों नेताओं की पहली साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस
  3. शाम को पंजाब में रोड शो करेंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री

एजेंसी, लखनऊ। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल ने अपनी कुछ दिन पहले की बात दोहराई कि नरेंद्र मोदी ने अमित शाह को अपना वारिस बनाया है। नरेंद्र मोदी जैसे ही 75 साल के होंगे तो इस्तीफा देकर अमित शाह को प्रधानमंत्री बना देंगे।

बकौल केजरीवाल, नरेंद्र मोदी इसके लिए दो-तीन साल से लगे हुए है। किस तरह बड़े नेताओं को अलग-थलग कर दिया गया। केजरीवाल ने कहा, तीन दिन पहले मैंने यही बात कही थी, तो भाजपा के विभिन्न नेताओं की सफाई आई, लेकिन नरेंद्र मोदी ने कुछ नहीं कहा। वहीं, योगी आदित्यनाथ को दो महीने में सीएम पद से हटाए जाने पर भी पार्टी की ओर से कोई सफाई नहींं आई है।

केजरीवाल ने कहा, आज लखनऊ में मैं यूपी के मतदाताओं से इंडी गठबंधन के लिए वोट करने का अनुरोध करने आया हूं। मैं चार मुद्दों पर बात करना चाहता हूं। पहला- इस चुनाव में पीएम मोदी, अमित शाह को पीएम बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं। दूसरा- अगर बीजेपी सत्ता में आई, तो सीएम योगी आदित्यनाथ को 2-3 महीने के भीतर उनके पद से हटा दिया जाएगा। तीसरा- भाजपा संविधान बदलने जा रही है। इसीलिए 400 पार की बात हो रही है। चौथा- एससी, एसटी का आरक्षण 4 जून को हटा दिया जाएगा।

लखनऊ एयरपोर्ट पर केजरीवाल के साथ पीए विभव कुमार

इससे पहले लखनऊ एयरपोर्ट पर केजरीवाल के साथ उनके पीए विभव कुमार भी नजर आए।

 

naidunia_image

भाजपा इसको लेकर हमलावर हो गई है। बता दें, विभव कुमार पर आरोप है कि उन्होंने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में अभद्रता की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button