Aaj Ka Rashifal 07 April 2024: परिवार में तनाव रहेगा, कार्यक्षेत्र में विरोधी साजिश रच सकते हैं"/>

Aaj Ka Rashifal 07 April 2024: परिवार में तनाव रहेगा, कार्यक्षेत्र में विरोधी साजिश रच सकते हैं

HIGHLIGHTS

  1. आज आपका दिन ऊर्जावान रहेगा।
  2. नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। कार्यक्षेत्र में नए प्रयोग आजमा सकते हैं।
  3. प्रेम जीवन जी रहे जातकों को परिवार में विरोध का सामना करना पड़ सकता है।

धर्म डेस्क, इंदौर। मेष राशि, 7 अप्रैल 2024, राशिफल, आज का दिन उलझनों से भरा हो सकता है। किसी कार्य को लेकर परेशान हो सकते हैं। पारिवारिक रिश्तों में तनाव हो सकता है। कार्यक्षेत्र में विरोधी साजिश रच सकते हैं।

 
 

naidunia_image

 

वृषभ राशि, 7 अप्रैल 2024, राशिफल

naidunia_image

आज आपका दिन ऊर्जावान रहेगा। नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। कार्यक्षेत्र में नए प्रयोग आजमा सकते हैं। प्रेम जीवन जी रहे जातकों को परिवार में विरोध का सामना करना पड़ सकता है। सेहत के प्रति अलर्ट रहें।

 
 

मिथुन राशि, 7 अप्रैल 2024, राशिफल

naidunia_image

आज आपको आर्थिक लाभ हो सकता है। व्यापार के लिहाज से आज का दिन अच्छा रहेगा। निवेश से बेहतर परिणाम मिलने की संभावना है। बेरोजगारों लोगों को नौकरी मिल सकती है।

कर्क राशि, 7 अप्रैल 2024, राशिफल

naidunia_image

कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। उच्च अधिकारियों का साथ मिलेगा। संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है। सेहत खराब हो सकती है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

सिंह राशि, 7 अप्रैल 2024, राशिफल

naidunia_image

आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगी। लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के योग बन रहे है। परिवार में तनाव दूर होगा। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें।

कन्या राशि, 7 अप्रैल 2024, राशिफल

naidunia_image

आज जल्दबाजी में कोई फैसला न लें, आर्थिक नुकसान हो सकता है। जोखिम भरे कामों में हाथ डालने से परेशानी बढ़ सकती है। घर के बड़े बुजुर्गों की सलाह लेकर ही जीवन के अहम फैसले लें। सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं।

तुला राशि, 7 अप्रैल 2024, राशिफल

naidunia_image

दांपत्य जीवन में शांति रहेगी। जीवनसाथी की तरफ से कुछ खुशखबरी मिल सकती है। जल्द ही संतान सुख मिलेगा। जल्दबाजी में कोई फैसला लेने से बचें। सेहत में सुधार हो सकता है।

वृश्चिक राशि, 7 अप्रैल 2024, राशिफल

naidunia_image

आज का दिन सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत जातकों के लिए अच्छा रह सकता है। आय के नए स्रोत मिलने से प्रसन्नता बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र में बाधा दूर होगी। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है। सेहत में सुधार होगा।

धनु राशि, 7 अप्रैल 2024, राशिफल

naidunia_image

आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है। आर्थिक परेशानी बढ़ सकती है। किसी रिश्तेदार में पैसा उधार लेना पड़ सकता है। सेहत को लेकर ज्यादा चिंता न पाले।

मकर राशि, 7 अप्रैल 2024, राशिफल

naidunia_image

जल्दबाजी में काम करने से बचना चाहिए। फिजूलखर्ची करने से बचें। परिवार में किसी जरुरी विषय पर आपकी बात सुनी जा सकती है। मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। माता-पिता की ओर से आर्थिक मदद मिल सकती है।

कुंभ राशि, 7 अप्रैल 2024, राशिफल

naidunia_image

आज का दिन आलस्य करने से बचें। सरकारी योजना में निवेश से आर्थिक लाभ अच्छा मिल सकता है। माता-पिता के सहयोग से कुछ काम पूरे होंगे। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।

मीन राशि, 7 अप्रैल 2024, राशिफल

naidunia_image

आज आपको ज्यादा परिश्रम करना पड़ सकता है। परिवार और ऑफिस में तनाव कम होगा। सेहत के प्रति अलर्ट रहें। यात्रा पर जाने की योजना बन सकती है। संतान के भविष्य व पढ़ाई को लेकर चिंता हो सकती है।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button