Lok Sabha Election 2024: एक्टर गोविंदा फिर करेंगे राजनीतिक पारी की शुरुआत, CM एकनाथ शिंदे से की थी मुलाकात"/>

Lok Sabha Election 2024: एक्टर गोविंदा फिर करेंगे राजनीतिक पारी की शुरुआत, CM एकनाथ शिंदे से की थी मुलाकात

HIGHLIGHTS

  1. सीएम शिंदे से मिले गोविंदा, चुनाव लड़ने की उम्मीद
  2. सीएम शिंदे की मौजूदगी में जल्द ही पार्टी में हो सकते हैं शामिल

एजेंसी, मुंबई। अभिनेता गोविंदा एक बार फिर राजनीतिक पारी का आगाज कर सकते हैं। बीते तीन-चार दिन पहले उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। शिवसेना सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार गोविंदा एकनाथ शिंदे की नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो सकते हैं। वह वर्ष 2004 में कांग्रेस की टिकट पर भाजपा के दिग्गज नेता राम नाइक के खिलाफ उतरे थे। उन्होंने मुंबई-उत्तरी लोकसभा सीट से उन्हें हरा दिया था। उसके बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी।

शिवसेना से मिल सकती है टिकट

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पूर्व सांसद गोविंदा अपनी दूसरी राजनीतिक पारी की शुरुआत एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना के साथ करना चाहते हैं। वह मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। उनका सामना शिवसेना (उद्धव गुट) के अमोल कीर्तिकर से होगा। अमोल कीर्तिकर शिंदे गुट के मौजूदा सांसद गजानन कीर्तिकर के बेटे हैं।

शिंदे गुट को लोकप्रिय चेहरे की तलाश

गोविंदा जल्द ही शिंदे की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता लेंगे। दरअसल, शिंदे गुट के सांसद गजानन कीर्तिकर काफी उम्रदराज हो चुके हैं। ऐसे में पार्टी की लीडरशिप चाहती है कि इस सीट से एक लोकप्रिय चेहरे को चुनावी मैदान में उतारा जाए, इसलिए गोविंदा के नाम की चर्चाएं हो रही हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button