PM Modi Dress Today: कभी लुंगी तो कभी धोती-कुर्ता, खास मौकों पर बहुत खास होता है नरेंद्र मोदी का पहनावा, जानिए आज क्या धारण किया"/>

PM Modi Dress Today: कभी लुंगी तो कभी धोती-कुर्ता, खास मौकों पर बहुत खास होता है नरेंद्र मोदी का पहनावा, जानिए आज क्या धारण किया

HIGHLIGHTS

  1. पीएम मोदी अयोध्या पहुंच चुके हैं।
  2. प्राण- प्रतिष्ठा समारोह दोपहर 12.20 मिनट पर शुरू होगा।
  3. पीले रंग के धोती-कुर्ता में नजर आए पीएम मोदी।

डिजिटल डेस्क, अयोध्या। PM Modi Dress Today: आज यानी 22 जनवरी का दिन हर देशवासी के लिए बेहद खास है। इस खास दिन के लिए पिछले काफी समय से विशेष तैयारियां की गई हैं। देश के हर कोने में रामलला के लिए भव्य आयोजन किए जा रहे हैं। आज अयोध्या के राम मंदिर में राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंच चुके हैं। वे पिछले 11 दिनों से कठोर अनुष्ठानों का पालन कर रहे हैं। पीएम मोदी रामायण से जुड़े मंदिरों का भी दौरा कर रहे थे। प्राण- प्रतिष्ठा समारोह दोपहर 12.20 मिनट पर शुरू होगा।

राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए पीएम मोदी पीले रंग की वेश-भूषा में गर्भ गृह में पहुंच रहे हैं। वे अपने साथ चांदी का छत्र लेकर आए हैं।

हर खास उत्सव के लिए पीएम मोदी की वेश-भूषा ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अक्सर देखा गया है कि जब भी कोई विशेष आयोजन होता है, तो नरेंद्र मोदी का पहनावा भी काफी खास होता है। ऐसे में आज प्राण-प्रतिष्ठा आयोजन में वे किस पहनावे में नजर आएंगे, इस पर सबकी नजर है।

पीएम मोदी एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जो सबसे ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं। उनके साथ-साथ उनकी वेश-भूषा भी सुर्खियों में बनी रहती है। वे अधिकतर कुर्ता-पायजामा और कोटी पहने दिखाई देते हैं।

प्रतिष्ठित कोठंडारामस्वामी मंदिर में दर्शन के दौरान।

naidunia_image

श्री रंगनाथस्वामी मंदिर और अरुल्मिगु रामनाथस्वामी मंदिर के दर्शन के दौरान पीएम मोदी ने परंपरागत दक्षिण भारतीय वेश-भूषा में नजर आए।

naidunia_image

नासिक में कालाराम मंदिर और रामकुंड मंदिर दर्शन के दौरान।

गुरुवायुर मंदिर में दर्शन के दौरान पीएम मोदी।

naidunia_image

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button