Ram Mandir Pran Pratishtha: 22 जनवरी को कहां जाएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु? उद्धव ठाकरे ने भी कालाराम मंदिर में आरती का भेजा न्योता"/>

Ram Mandir Pran Pratishtha: 22 जनवरी को कहां जाएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु? उद्धव ठाकरे ने भी कालाराम मंदिर में आरती का भेजा न्योता

एएनआई, नई दिल्ली। राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु को एक तरफ जहां अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता मिला है, वहीं दूसरी ओर उद्धव ठाकरे ने भी कालाराम मंदिर में आरती का निमंत्रण पत्र भेजा है। उद्धव ठाकरे ने कहा है कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पूरे देश के लिए अहम है, इसलिए हम नासिक में स्थित ऐतिहासिक कालाराम मंदिर में आरती कर रहे हैं। शिवसेना (UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने ये निमंत्रण पत्र ऐसे समय में राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु के पास भेजा है, जब उसी दिन अयोध्या में भी प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होगा। अब देखना यह है कि राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु अयोध्या जाती है या कालाराम मंदिर की आरती में शामिल होती है।

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखकर 22 जनवरी को नासिक के कालाराम मंदिर में आरती में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है।

गोदावरी नदी के तट पर होगी प्रभु राम की आरती

उद्धव ठाकरे ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण मेरे पिता का भी सपना था। उद्धव ठाकरे ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर तैयार हो रहा है, लेकिन इस मंदिर में रामलला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के लिए शंकराचार्य से विचार-विमर्श करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को गोदावरी नदी के तट पर आरती करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button