Raipur News: रायपुर में सामूहिक आत्महत्या, एक ही पंखे पर लटकी मिलीं पति-पत्नी और 16 वर्षीय बेटी की लाश"/>

Raipur News: रायपुर में सामूहिक आत्महत्या, एक ही पंखे पर लटकी मिलीं पति-पत्नी और 16 वर्षीय बेटी की लाश

Raipur Mass Suicide: लखन की तबीयत खराब रहती थी, उसे स्थानीय डाक्टर ने कहा कि कैंसर है तो उसने मुंबई में जांच कराई पर कुछ नहीं निकला।

HIGHLIGHTS

  1. लखन सेन (48), पत्नी रानू (42) और बेटी पायल (16) ने की आत्महत्या
  2. जांच में जुटी पुलिस, तीन दिन पुराने बताए जा रहे शव
  3. पड़ोसियों ने जताया जादू-टोना करने का शक

 रायपुर (Raipur mass suicide)। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की आत्महत्या का मामला सामने आया है। टिकरापारा थाना क्षेत्र के मठपुरैना बीएसयूपी कालोनी में गुरुवार को पति, पत्नी और बेटी का शव फंदे पर लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शुक्रवार सुबह एफएसएल टीम जांच करेगी।

 

पुलिस के मुताबिक लखन सेन (48), उसकी पत्नी रानू (42) और बेटी पायल (16) का शव फंदे पर लटका मिला। लखन सेन स्टील कारोबारी अशोक जैन के यहां ड्राइवर था। पुलिस के अनुसार लाश दो से तीन दिन पुरानी है। कमरे से बदबू आने पर लोगों ने जानकारी पुलिस को दी।

 

तीनों के शव अलग अलग तीन रस्सियों से एक ही पंखे पर लटके मिले। दरवाजा अंदर से बंद नहीं था। पड़ोसियों के मुताबिक लखन व परिवार का पड़ोसियों से मेल जोल नहीं था। मृतक की तीन बेटियां हैं। दो की 10 महीने पहले शादी कर दी गई थी।

naidunia_image

 

स्थानीय डॉक्टर ने बताया था कैंसर, जादू टोना का शक

 
 

 

परिचितों के अनुसार लखन की तबीयत खराब रहती थी, उसे स्थानीय डाक्टर ने कहा कि कैंसर है तो उसने मुंबई में जांच कराई पर कुछ नहीं निकला। इसके बाद से वह पड़ोसी पर जादू टोना करने का शक करता था।

 

naidunia_image

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button