IPL 2024 Auction: 4 युवा अनकैप्ड खिलाड़ी, जिन पर रहेगी आईपीएल ऑक्शन में टीमों की नजर"/>

IPL 2024 Auction: 4 युवा अनकैप्ड खिलाड़ी, जिन पर रहेगी आईपीएल ऑक्शन में टीमों की नजर

IPL 2024 Auction: आइए जानते हैं ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो इस IPL Auction में किसी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन सकते हैं।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 के लिए नीलामी 19 दिसंबर को दुबई में होगी। इस ऑक्शन में टीमों की निगाहे अनुभवी खिलाड़ियों के साथ अनकैप्ड प्लेयर्स पर होगी। कुछ भारतीय युवा घरेलू सीजन में काफी अच्छा खेल दिखा रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो इस IPL Auction में किसी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन सकते हैं।

अर्शीन कुलकर्णी

अर्शीन कुलकर्णी अंडर-19 टीम का हिस्सा हैं। महाराष्ट्र प्रीमियर लीग में अर्शीन ने ईगल नासिक टाइटंस के लिए जबरदस्त खेल दिखाया था। इसके बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से सीनियर क्रिकेट में पर्दापण किया। ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स से उनके ट्रायस की सिफारिश भी की, लेकिन अंडर-19 कैंप के कारण ट्रायल में शामिल नहीं हो गए।

शुभम दुबे

बाएं हाथ के बल्लेबाज शुभम दुबे ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपनी छाप छोड़ी है। दुबे के नाम इस साल 7 टी20 में 221 रन बनाए हैं। बंगाल के खिलाफएक मैच में उन्होंने 20 बॉल में 3 चौकों और छह छक्कों लगाकर 58* रन की पारी खेली थी।

 

मुशीर खान

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज मुशीर खान मुंबई की तरफ से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते हैं। वह अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा है। पिछले साल कूच बिहार ट्रॉफी में मुंबई की तरफ से खेलते हुए 632 रन और 32 विकेट लिए।

समीर रिजवी

उत्तर प्रदेश टी20 लीग में कानपुर सुपरस्टार्स की तरफ से खेलते हुए समीर रिजवी ने सबसे अधिक छक्के लगाए थे। टूर्नामेंट में दो शतकों के साथ 455 रन बनाए। पंजाब किंग्स ने उन्हें ट्रायल में शामिल करने की कोशिश की। हालांकि यूपी अंडर-23 टीम में शामिल होने के कारण ट्रायल में शामिल नहीं हो पाए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button