Shreyas Talpade Heart Attack: अभिनेता श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा, एंजियोप्लास्टी के बाद हालत स्थिर"/>

Shreyas Talpade Heart Attack: अभिनेता श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा, एंजियोप्लास्टी के बाद हालत स्थिर

Shreyas Talpade Heart Attack रास्ते में ही श्रेयस बेहोश हो गए थे। एएनआई के मुताबिक, डॉक्टर ने बताया कि गुरुवार की शाम को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

HIGHLIGHTS

  1. श्रेयस तलपड़े इन दिनों एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म welcome to the jungle) की शूटिंग कर रहे हैं।
  2. शूटिंग खत्म होने के बाद श्रेयस घर पहुंचे, जहां वह अचानक ही बेहोश हो गए।
  3. तत्काल उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। कई हिट फिल्मों जैसे गोलमाल, धमाल और ओम शांति ओम में शानदार अभिनय करने वाले बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को हार्ट अटैक आया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शूटिंग के बाद श्रेयस तलपड़े बेहोश हो गए थे और उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां एंजियोप्लास्टी के बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

 

अक्षय कुमार के साथ कर रहे थे फिल्म शूटिंग

 

श्रेयस तलपड़े इन दिनों एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म वेलकम टू द जंगल (welcome to the jungle) की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग खत्म होने के बाद श्रेयस घर पहुंचे, जहां वह अचानक ही बेहोश हो गए। तत्काल उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। श्रेयस की एंजियोप्लास्टी कराई गई है और अब वे खतरे से बाहर हैं। तबीयत खराब होने पर श्रेयस की पत्नी उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची। रास्ते में ही श्रेयस बेहोश हो गए थे। एएनआई के मुताबिक, डॉक्टर ने बताया कि गुरुवार की शाम को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
 

कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं श्रेयस

 

श्रेयस तलपड़े कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके हैं। ओम शांति ओम, गोलमाल-3, हम तुम शबाना, पेयिंग गेस्ट और पोस्टर ब्वॉयज जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं। इन दिनों वे साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वह अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और जॉन अब्राहम सहित कई सितारों के वे नजर आएंगे।

फिल्म ‘इकबाल’ में किया था शानदार काम

 

श्रेयस ना केवल कॉमेडी किरदार से दर्शकों का मनोरंजन करते रहे हैं, बल्कि कुछ सीरियस रोल से भी दर्शकों को प्रभावित किया है। साल 2005 में आई इकबाल मूवी में श्रेयस ने इकबाल की भूमिका निभाई थी। उनके इस रोल का काफी पसंद किया गया था। फिल्म का निर्देशन नागेश कुकुनूर ने किया था। इस फिल्म में श्रेयस ने मूक-बधिर के रूप में एक ग्रामीण (इकबाल) की भूमिका निभाई थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button