‘दाऊद ने मुझे दी है मोदी-योगी की सुपारी’, मुंबई पुलिस के पास आया कॉल, आरोपी गिरफ्तार"/>

‘दाऊद ने मुझे दी है मोदी-योगी की सुपारी’, मुंबई पुलिस के पास आया कॉल, आरोपी गिरफ्तार

HIGHLIGHTS

  1. मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम पर आया था कॉल
  2. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ा
  3. धारा 505 (2) के तहत केस दर्ज

एजेंसी, मुंबई। मुंबई पुलिस ने एक शख्स को पकड़ा है, जिसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या करने की धमकी की है। आरोपी ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का गुर्गा बताया है। पुलिस पूछताछ कर रही है।

अब तक की जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मंगलवार को बताया कि शख्स ने खुद को कुख्यात दाऊद इब्राहिम गिरोह से जुड़े होने का दावा करते हुए मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम पर धमकी भरा कॉल किया था। आरोपी का दावा है कि दाऊद गिरोह ने उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की साजिश रचने का निर्देश दिया है।

केस दर्ज, जांच शुरू

आरोपी ने मुंबई के प्रसिद्ध जेजे अस्पताल को भी उड़ाने की धमकी दी थी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 505 (2) के तहत केस दर्ज किया है।

इससे पहले अक्टूबर में भी मुंबई पुलिस को एक मेल मिला था। इसमें धमकी दी गई थी कि अगर भारत सरकार ने ₹500 करोड़ का भुगतान नहीं किया और कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को रिहा नहीं किया, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अहमदाबाद में उनके नाम पर बने स्टेडियम को उड़ा दिया जाएगा। ईमेल में यह भी उल्लेख किया गया था कि आतंकवादी समूह ने हमलों को अंजाम देने के लिए पहले से ही लोगों को तैनात कर दिया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button