Israel Hamas War: गाजा के सबसे बड़े अस्पताल में घुसकर इजरायली सेना ने आतंकियों मारा, नीचे सुरंग होने का दावा"/>

Israel Hamas War: गाजा के सबसे बड़े अस्पताल में घुसकर इजरायली सेना ने आतंकियों मारा, नीचे सुरंग होने का दावा

गाजा में इजरायल की सेना घुस कर हमास के आतंकियों का खात्म कर रही है। इसी कार्रवाई के तहत गाजा के सबसे बड़े अस्पताल अल शिफा पर धावा बोला गया है।

एजेंसी, खान यूनिस। गाजा में इजरायल की सेना घुस कर हमास के आतंकियों का खात्म कर रही है। इसी कार्रवाई के तहत गाजा के सबसे बड़े अस्पताल अल शिफा पर धावा बोला गया है। इजरायली सैनिकों का दावा है कि अस्पताल के नीचे एक सुरंग है, जिसमें हमास के आतंकी मौजूद हैं। इजरायली सैनिक ने बुधवार को अस्पताल की तलाशी ली। इस दौरान उनकी मुख्य गेट पर झड़प भी हुई।

 

हमास के आतंकियों से सैनिकों का आमना-सामना

इजरायली सैनिकों का मानना है कि अस्पताल के नीचे एक सुरंग है, जिसमें हमास के आतंकी छिपकर ऑपरेट कर रहे हैं। हमास ने इजरायली सैनिकों के इस दावे को सिरे से नकार दिया है। इजरायली ने इसी के तहत अस्पताल पर धावा बोल दिया, जिससे उनकी झड़प हमास के आतंकियों से भी हुई। इजरायल के सैनिकों ने हमास के आतंकियों को गेट पर ही ढेर कर दिया।

हमास ने इजरायल पर लगाया आरोप

गाजा अधिकारियों ने इजरायली सैनिकों पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि इजरायल के सैनिकों की कार्रवाई से अस्पताल में तीन नवजात सहित कई मरीजों की मौत हो गई। इजरायली सैनिकों ने गाजा के अधिकारियों के इस दावे को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि हमारी अस्पताल के गेट पर हमास के आतंकियों से आमना-सामना हुआ था। आतंकियों को हमने मार गिराया है। अस्पताल में हम चिकित्सा की आपूर्ति भी लेकर आए थे। किसी भी मरीज को परेशानी नहीं होने दी गई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button