WBD लाइसेंसिंग समिट में Balenzia को मिला बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज अवार्ड"/>

WBD लाइसेंसिंग समिट में Balenzia को मिला बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज अवार्ड

HIGHLIGHTS

  1. वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी कंज्यूमर प्रोडक्ट्स की ओर से यह पहचान हमारे लिए विशेष महत्व रखती है।
  2. वार्नर ब्रदर्स मेरे दिल में एक खास जगह रखते हैं।
  3. राहुल गुप्ता ने कहा कि इस अवॉर्ड से हमें और अधिक बेहतर काम करने के लिए प्रोत्साहन कम मिलेगा।

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। फैशन एक्सेसरीज के क्षेत्र में नामी कंपनी Balenzia को बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज (Best Lifestyle Product Fashion Accessories of the Year 2023) अवार्ड का सम्मान मिला है। कंपनी ने इस सम्मानित अवार्ड के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि Balenzia को यह सम्मान वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी कंज्यूमर प्रोडक्ट्स की ओर से साल 2023 के लिए प्रदान किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, Balenzia को यह अवार्ड 11 अक्टूबर, 2023 को आयोजित WBD लाइसेंसिंग शिखर सम्मेलन (WBD Licensing Summit) में दिया गया। WBD लाइसेंसिंग शिखर सम्मेलन (WBD Licensing Summit) में उद्योगपतियों को वॉर्नर ब्रदर्स (Warner Bros. Discovery Global Consumer Products) के बेस्ट प्रोडक्ट को शोकेस के लिए आमंत्रित किया जाता है।

निदेशक राहुल गुप्ता ने जताई खुशी

Balenzia कंपनी के निदेशक राहुल गुप्ता ने इस अवॉर्ड मिलने पर खुशी जताते हुए कहा कि वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी कंज्यूमर प्रोडक्ट्स की ओर से यह पहचान हमारे लिए विशेष महत्व रखती है क्योंकि वार्नर ब्रदर्स मेरे दिल में एक खास जगह रखते हैं। राहुल गुप्ता ने कहा कि इस अवॉर्ड से हमें और अधिक बेहतर काम करने के लिए प्रोत्साहन कम मिलेगा। यह कार्यक्रम पुरानी उपलब्धियों को मनाने के रूप में ही खास नहीं है, बल्कि यह भविष्य में नई संभावनाओं के साथ बेहतर करने के लिए एक प्रेरणा भी बनेगी।

Balenzia के बारे में खास बातें

कंपनी वार्नर ब्रदर्स लाइसेंस के साथ अच्छी क्वालिटी के वाले प्रोडक्ट तैयार करने के लिए हमेशा काम करती रही है। कंपनी की ओर से प्रयास रहता है कि वार्नर ब्रदर्स जैसे बेहतर काम को अपने ग्राहकों तक पहुंचाए। Balenzia 6 सालों से अधिक समय से वार्नर ब्रदर्स लाइसेंस के साथ काम कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button