कमलनाथ और अजय राय को रामगोपाल ने बताया ‘छुटभैय्या नेता’, बोले- इन पर नहीं करना चाहते हैं टिप्पणी"/>

कमलनाथ और अजय राय को रामगोपाल ने बताया ‘छुटभैय्या नेता’, बोले- इन पर नहीं करना चाहते हैं टिप्पणी

HIGHLIGHTS

  1. सपा और कांग्रेस की कलह खुलकर सामने आई।
  2. रामगोपाल यादव ने कमलनाथ और अजय पर की टिप्पणी।
  3. सपा नेता रामगोपाल यादव ने दोनों नेताओं को कहा- छुटभैय्या नेता।

एएनआई, लखनऊ। मध्यप्रदेश में सीटों के बंटवारे को लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की कलह खुलकर सामने आ गई है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और दिग्विजय सिंह के पर भरोसा तोड़ने का आरोप लगाया था। उन्होंने उत्तर प्रदेश के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पर तल्ख टिप्पणी करते हुए छोटा नेता बता दिया था। उसके बाद कमलनाथ की टिप्पणी ने आग में घी डालने का काम किया। अब सपा नेता रामगोपाल यादव ने कमलनाथ और अजय राय को छुटभैय्ये नेता कह दिया है।

रामगोपाल यादव ने कहा कि वह मध्यप्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के मामले में कोई बयान नहीं देंगे। वह कमलनाथ और अजय राय पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। पत्रकारों ने रापगोपाल यादव से पूछा कि अजय राय और कमलनाथ के बयान लगातार सामने आ रहे हैं। आपको इस बारे में क्या कहना है, तो वह बोले कि इन दोनों को जो कहना है कहने दो यार…हमें इन दोनों पर कुछ नहीं कहना है….यह छुटभैय्ये नेता हैं।
 

अखिलेश कर चुके हैं कमेंट

उनसे कांग्रेस के नेतृत्व में बनने वाले इंडिया गठबंधन पर सवाल किया कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की तनातनी में इंडिया गठबंधन पर कोई आंच तो नहीं आएगी। इस पर उन्होंने कहा कि अखिलेश इस पर कमेंट कर चुके हैं, हमें इस पर कुछ नहीं कहना है। मैं अखिलेश की बात को दोहराना नहीं चाहता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button