छत्‍तीसगढ़ की राजनीति में ‘कैंडी क्रश’ की एंट्री: रमन सिंह बोले- पांच साल से स्कैम गेम खेल रहे सीएम बघेल, भूपेश ने किया पलटवार"/>

छत्‍तीसगढ़ की राजनीति में ‘कैंडी क्रश’ की एंट्री: रमन सिंह बोले- पांच साल से स्कैम गेम खेल रहे सीएम बघेल, भूपेश ने किया पलटवार

Chhattisgarh Politics: विधानसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही राजनीति में ‘कैंडी क्रश’ गेम की एंट्री हो गई है। भाजपा ने कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में मोबाइल पर गेम खेलते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फोटो इंटरेनट पर साझा की है।

HIGHLIGHTS

  1. ‘कैंडी क्रश’ पर रमन सिंह और भूपेश बघेल में चले तंज के तीर
  2. सीएम की फोटो पर रमन बोले- इन्हें पता है सरकार तो आएगी नहीं
  3. बघेल ने किया पलटवार, बोले- जनता को पता है किसे आशीर्वाद देना है

रायपुर (राज्य ब्यूरो)। Chhattisgarh Politics: विधानसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही राजनीति में ‘कैंडी क्रश’ गेम की एंट्री हो गई है। भाजपा ने कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में मोबाइल पर गेम खेलते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फोटो इंटरेनट पर साझा की है। इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने एक-दूसरे पर तंज कसा है। भाजपा ने कहा कि भूपेश निश्चिंत हैं। उन्हें पता है कि सरकार तो आनी नहीं है। वहीं भूपेश ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को पता है कि किसे आशीर्वाद देना है।

 

रमन सिंह बोले- पांच साल से स्‍कैम गेम खेल रहे हैं भूपेश

 

मोबाइल पर कैंडी क्रश गेम खेलते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तस्वीर इंटरनेट मीडिया प्रसारित हुई तो इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने एक्स पर लिखा है कि भूपेश पांच साल से आप छत्तीसगढ़ के साथ ‘खेल’ ही तो रहे हैं। कभी लैंड स्कैम गेम, कभी कोल स्कैम गेम, कभी सेंड स्कैम तो कभी लिकर स्कैम गेम। अब आचार संहिता लगी है, तो स्कैम गेम तो खेल नहीं सकते, तो कैंडी क्रश ही खेल रहे हैं।

रमन ने लिखा हे, गजब है, पांच साल में आप कैंडी क्रश की 4400 लेवल पर हैं, और आपकी सरकार 420 लेवल पर। वैसे चिंता मत कीजिए, 17 नवंबर के बाद आपको फुल टाइम यही करना है। रमन सिंह की पोस्ट पर मुख्यमंत्री बघेल ने फिर जवाब दिया और कहा कि आप कितने क्यूट हैं डा. साहब, कैसे कर लेते हैं आप ये सब? कोई टानिक वगैरह लेते हैं क्या? 15 साल तक कमीशनखोरी का कामनवेल्थ खेलने वाले अब ऐसी बातें करेंगे?

 

भाजपा आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी मुख्यमंत्री बघेल की तस्वीर साझा कर लिखा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल कांग्रेस प्रत्याशी चयन से संबंधित बैठक में ध्यान देने के बजाय उन्होंने कैंडी क्रश गेम खेलना उचित समझा।

कैंडी क्रश खेलना कोई अपराध है क्या

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कैंडी क्रश खेलना कोई अपराध है क्या? मैं तनाव में नहीं रहता। भाजपा के लोग चुनाव आते ही सक्रिय हो जाते हैं। मैंने पांच साल काम किया। जनता के बीच रहा। जैसे-जैसे चुनाव आता जा रहा है, मेरा तनाव और कम हो रहा है। प्रचार होगा तो और तनावमुक्त हो जाऊंगा।

उन्होंने कहा कि मैं भोजन करने के बाद कैंडी क्रश खेलता हूं। मुझे महाराज साहब (टीएस सिंहदेव) ने डिनर पर बुलाया था। वहीं से हम बैठक में चले गए। मैं कार से ही कैंडी क्रश खेल रहा था। मीटिंग से पहले खेल रहा था। जैसे ही मीटिंग शुरू हुई, बंद कर दिया। कैंडी क्रश खेलने में तकलीफ क्या है?, सीएम भूपेश ने कहा कि हम गेंड़ी भी चढ़ते हैं, भौरा भी खेलते हैं, नदी में छलांग भी लगाते हैं। वैसे ही कैंडी क्रश भी एक खेल है। थोड़ा सा मनोरंजन कर लो, मनोरंजन करना क्या अपराध है?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button