Gwalior News: आज जेल भरो आंदोलन का दावा, प्रशसन अलर्ट, कड़ी चेकिंग"/>

Gwalior News: आज जेल भरो आंदोलन का दावा, प्रशसन अलर्ट, कड़ी चेकिंग

Gwalior News: राष्ट्रीय युवा गुर्जर स्वाभिमान समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविंद्र भाटी और भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद की ओर से गुरुवार को जेल भरो आंदोलन का दावा किया गया है। जिला प्रशासन और पुलिस ने अलर्ट होकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है।

HIGHLIGHTS

  1. राष्ट्रीय युवा गुर्जर स्वाभिमान व भीम आर्मी ने किया जेल भरो आंदोलन का दावा
  2. शहरी सीमाओं से लेकर शहर के अंदर तक पुलिस जवानों को किया गया है तैनात
 

Gwalior News: ग्वालियर(नप्र)। राष्ट्रीय युवा गुर्जर स्वाभिमान समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविंद्र भाटी और भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद की ओर से गुरुवार को जेल भरो आंदोलन का दावा किया गया है। जिला प्रशासन और पुलिस ने अलर्ट होकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। शहरी सीमाओं से लेकर शहर तक हजारों पुलिस जवानों की तैनाती से लेकर अलग-अलग प्वाइंटस पर कार्यपालिक मजिस्ट्रेट तैनात कर दिए हैं।

 

कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल ने मंगलवार देर रात वीडियो जारी कर अपील भी की कि जेल भरो आंदोलन की कोई अनुमति नहीं है, लोग भ्रम में न आएं। यह अफवाह कुछ लोग फैला रहे हैं, आचार संहिता प्रभावी है। असामान्य गतिविधि पर सख्त कार्रवाई होगी। वहीं बुधवार शाम कुछ स्कूलों की ओर से अभिभावकों को गुरुवार को अवकाश रखे जाने की सूचना जारी कर दी। हाल में शहर में हुई गुर्जर महापंचायत के बाद आंदोलनकारियों ने शहर में उपद्रव मचा दिया था और कलेक्ट्रेट पर हमला कर तोड़फोड़ कर दी थी। मांगो को लेकर इस दौरान ज्ञापन देने के दौरान यह सब घटित हुआ था। पुलिस ने भी आंदोलनकारियों को खदेड़ा था। इसी कार्रवाई के विरोध स्वरूप 12 अक्टूबर को जेल भरो आंदोलन का दावा कर रहे हैं।

गुरुवार को जेल भरो आंदोलन का दावा कुछ संगठनों ने किया है, इसको लेकर कोई अनुमति नहीं दी है। लोग किसी भी अफवाह में न पड़ें।

 

-अक्षय कुमार सिंह, कलेक्टर

पुलिस एवं प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च

शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न हो इसे देखते हुए बुधवार को पुलिस ने नगर में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान करने का संदेश दिया। एसडीएम देवकीनंदन सिंह और एसडीओपी जीतेन्द्र नगाइच ने आचार संहिता का पालन करने की अपील की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button