Parineeti Chopra-Raghav Chadha: इस दिन सात फेरे लेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, सामने आई शादी की डेट

"/>

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: इस दिन सात फेरे लेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, सामने आई शादी की डेट

HighLights

  • परिणीति और राघव ने इस साल 13 मई को सगाई की थी।
  • जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे परिणीति-राघव
  • ग्रैंड वेडिंग करने जा रही हैं परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा अपनी सगाई के वक्त से ही काफी चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने लंबे समय तक अपने रिलेशन को सीक्रेट रखने के बाद, सगाई के बंधन में बंधकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। परिणीति और राघव की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया है। अब दोनों की शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार है। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार कपल ने अपना वेडिंग वेन्यू डिसाइड कर लिया है और अब दोनों की शादी की डेट भी फाइनल हो गई है।

फाइनल हुई परिणीति-राघव की वेडिंग डेट

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने इस साल 13 मई को सगाई की थी। कपल ने नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की। इस फंक्शन में कपल के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। वहीं, अब सगाई के बाद फैंस परिणीति और राघव की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों इसी साल 25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, अभी तक वेडिंग डेट को लेकर कोई भी अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक शादी के 10 दिन पहले यह कपल सभी तरह की तैयारियां शुरू कर देगा।

शाही अंदाज में शादी करेंगी परिणीति

परिणीति और राघव की वेडिंग काफी ग्रैंड होने वाली है। शादी में परिवार के लोगों के साथ खास दोस्त, बाॅलीवुड इंडस्ट्री और राजनीति जगत के लोग शामिल होंगे। खबरें आ रही हैं कि परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा राजस्थान में शादी कर सकते हैं। कुछ तस्वीरों के सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा की तरह ही परिणीति भी राॅयल वेडिंग करेंगी। बता दें कि परिणीति और राघव कॉलेज के दिनों से ही एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से साथ पढ़ाई की है। वहीं, फिल्म चमकीला के सेट से परिणीति और राघव के प्यार की शुरुआत हुई। सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने इस साल सगाई की।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button