MP News: खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने शिवपुरी को कहा ‘गुड बाय’, बोलीं- चुनाव न लड़ने का संकल्प अटल

"/>

MP News: खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने शिवपुरी को कहा ‘गुड बाय’, बोलीं- चुनाव न लड़ने का संकल्प अटल

खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि संकल्प तो पहले ही ले लिया था कि चुनाव नहीं लड़ने वाली हूं। मेरे अंदर जो भावना है कि चुनाव नहीं लडूंगी, वह और अटल हो गई है।

HIGHLIGHTS

  1. शिवपुरी को खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा ‘गुड बाय’
  2. राजमाता विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा के अनावरण में हुई भावुक
  3. बोलीं चुनाव नहीं लड़ने की भावना और अटल हो गई

शिवपुरी विकास कार्यों का लोकार्पण और मेडिकल कालेज के सामने स्थापित हुई राजमाता विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा के अनावरण के बाद खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि संकल्प तो पहले ही ले लिया था कि चुनाव नहीं लड़ने वाली हूं। जिस तरह से नवग्रह मंदिर और यहां मेरी मां के सामने मंत्रोच्चार हुआ तो मेरा मन इतना भावुक हो गया कि मेरे अंदर जो भावना है कि चुनाव नहीं लडूंगी, वह और अटल हो गई है। मैं अब इस चुनाव को लड़ने वाली नहीं हूं। अम्मा के पदचिह्नों पर चलने की जो कोशिश थी वो 25-30 साल में पूरी हो गई।

 

पितृपक्ष में मां को सच्ची श्रद्धांजलि

यशोधरा राजे ने कहा कि मेरे सामने और मेरे साथ जो बैठे हैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं। एक तरह से यह मेरा गुड बाय है। उन्होंने कहा कि मैं सोच रही थी पितृपक्ष में मैं क्या कर सकती हूं माता-पिता के लिए। प्रतिमा का अनावरण करते हुए आज मेरा मन भर रहा है। पितृपक्ष में मां को सच्ची श्रद्धांजलि दी है।

 

एक पोस्ट कर यशोधरा राजे ने लिखा कि,” निकल राजपथ की माया से जनपथ पर वह आई थी, वह सेवा की मूर्ति “राजमाता” सबकी कहलाई थी। आज शिवपुरी में अम्मा महाराज की भव्य और तेजमयी मूर्ति का अनावरण कर स्वयं को धन्य महसूस कर रही हूं।” सतत स्नेहमयी अम्मा महाराज के चरणों में श्रद्धांजलि अर्पित कर संकल्प लेती हूं कि परिस्थितियां कितनी भी प्रतिकूल आएं इस मार्ग पर बिना थके, बिना रुके अनवरत चलती रहूंगी।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button