Weather Update: अगले 24 घंटे में इन राज्यों में हो सकती है झमाझम बारिश, केरल के 10 जिलों में अलर्ट जारी

HIGHLIGHTS

  1. केरल और ओडिशा में भारी बारिश हो रही है।
  2. निचले इलाकों में जलजमाव में लोगों का भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
  3. तमिलनाडु में भी भारी बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया है।

एएनआई, नई दिल्ली। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में ओडिशा, केरल, गंगीय पश्चिम बंगाल और गोवा में अत्यधिक बारिश का अलर्ट जारी किया है। आपको बता दें कि केरल और ओडिशा में भारी बारिश हो रही है और इस कारण से निचले इलाकों में जलजमाव में लोगों का भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

तमिलनाडु में भी भारी बारिश

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तमिलनाडु में भी भारी बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया है। भारी बारिश के बाद चेन्नई के क्रोमपेट जीएसटी रोड पर भारी ट्रैफिक जाम हो गया है। इस कारण से जीएसटी रोड, रेडियल रोड और वेलाचेरी पर वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई।

कुछ राज्यों में मानसून सक्रिय

मौसम विभाग के मुताबिक, मानसून की विदाई के बेला नजदीक आ गई है, लेकिन कुछ राज्यों में मानसून अभी भी सक्रिय है। मौसम विभाग के अनुसार, कम दबाव का क्षेत्र उत्तर-पूर्व और निकटवर्ती पूर्वी मध्य बंगाल की खाड़ी पर स्थित है। अगले 48 घंटों में इसके पश्चिम बंगाल तटों की ओर बढ़ने की संभावना है। इसके अलावा IMD ने जानकारी दी है कि केरल में गुरुवार से ही लगातार भारी बारिश हो रही है। शनिवार को भी केरल के 10 जिलों में बारिश जारी रहेगी। मौसम विभाग ने 10 जिलों पथनमथिट्टा, अलाप्पुझा, कोट्टायम, इडुक्की, एर्नाकुलम, त्रिशूर, मलप्पुरम, कोझीकोड, कन्नूर और कासरगोड में ‘येलो अलर्ट’ जारी किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button