Bihar News: अपना अक्ल और शक्ल देखें, ठाकुर विवाद पर लालू यादव की आनंद मोहन को दो टूक

पटना। Bihar News: ठाकुर का कुआं से शुरू हुआ घमासान रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर राजद सुप्रीमो लालू यादव राज्यसभा सांसद मनोज झा का बचाव करते दिखे। शुक्रवार सुबह पटना में राबड़ी आवास के पास मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि आनंद मोहन कर रहे हैं कि ठाकुर को लेकर मनोज द्वारा पढ़ी गई कविता से राजपूत समाज का अपमान हुआ है। इस पर लालू यादव ने कहा कि ऐसी बात नहीं है। जिसके पास जितनी अक्ल होगी उतना ही बोलेगा। वह (आनंद मोहन) अपना अक्ल और शक्ल देखें।

मनोज झा विद्वान आदमी हैं- लालू यादव

वहीं, एक दिन पहले लालू यादव इस मामले का बचाव करते दिखे थे। गुरुवार शाम को उन्होंने कहा था कि मनोज झा विद्वान आदमी हैं। वो सही बात बोले हैं। उन्होंने ठाकुर या राजपूत के खिलाफ नहीं बोला है।

मनोज झा की तुलना फिटकरी की

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने गुरुवार को राज्यसभा सांसद मनोज झा पर तीखा हमला किया था। उन्होंने मनोज की तुलना फिटकरी से कर दी। उन्होंने कहा, जिस तरह से फिटकरी का इस्तेमाल शेविंग के बाद किया जाता है। यह कीटाणु को खत्म करता है। एक क्विंटल दूध में एक ढेला डाल दीजिए दूध फट फट जाएगा, यह जमने नहीं देगा। वह फिटकरी मिस्टर झा हैं।

आनंद मोहन ने कहा

इस मामले में आनंद मोहन ने कहा कि यदि हम किसी के साथ हैं। इसका मतलब यह नहीं कि हम राजनीति में भिखमंगा हैं। अगर आप हमें एक या दो विधानसभा सीट पर सपोर्ट करेंगे तो हम 243 विधानसभा सीट पर आपका समर्थन करेंगे। यदि आप हमको एक लोसभा सीट पर सपोर्ट करेंगे तो हम 40 सीट पर आपका समर्थन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button