NIA Action On Khalistan: भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले आतंकी पन्नू की प्रापर्टी को एनआईए ने किया जब्त

HIGHLIGHTS

  1. चंडीगढ़ और अमृतसर में संपत्ति के बाहर लगाया नोटिस।
  2. खालिस्तानी आतंकी संगठन पर एनआईए की कार्रवाई।
  3. पन्नू ने हिंदुओं को कनाड़ा छोड़ने की दी धमकी।

NIA Action on Khalistan: चंडीगढ़। प्रतिबंधित संगठन सिख फार जस्टिस के प्रमुख और खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह के पन्नू पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी(एनआईए) ने बड़ी कार्रवाई की है। एनआईए ने पंजाब में के चंडीगढ़ और अमृतसर में पन्नू से जुड़ी प्रापर्टी को जब्त कर लिया है।

अमृतसर में खेती की जमीन की जब्त

एनआईए ने चंडीगढ़ के सेक्टर 15 में पन्नू की संपत्ति के बाहर जब्ती का नोटिस लगा दिया है। जानकारी के अनुसार इस संपत्ति में पन्नू का हिस्सा है। उधर अमृतसर के खानकोट में उसकी खेती की जमीन को भी जब्त कर‍ लिया गया है।

कनाडा में आतंकी पन्नू ने हिंदुओं से देश छोड़ने को कहा

कनाडा में आतंकी संगठन खालिस्तान की गतिविधि लगातार बढ़ रही है और इसमें गुरपतवंत सिंह पन्नू का भी हाथ है। पन्नू लगातार भारत के खिलाफ सोशल मीडिया पर जहर उगलता रहता है। निज्जर की हत्या के बाद पन्नू ने एक और वीडियो जारी किया है जिसमें उसने कनाडा में रह रहे भारतीय मूल के हिंदुओं को देश छोड़ने की धमकी दी है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सरकार ने भारत में उसकी संपत्तियों पर कार्रवाई की।

निज्जर की संपति भी की जब्त

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने कनाडा में मारे गए खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की संपति को भी जब्त कर‍ लिया है। पंजाब के जालंधर के भारसिंपुरा गांव में उसकी संपत्ति के बाहर नोटिस लगाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button