Sanatana Dharma: खुद पर दर्ज हुई एफआइआर पर बोले प्रियांक खरगे- मुझे कोई परवाह नहीं"/>

Sanatana Dharma: खुद पर दर्ज हुई एफआइआर पर बोले प्रियांक खरगे- मुझे कोई परवाह नहीं

Sanatan Row: प्रियांक खरगे ने किया था उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म पर दिए गए विवादित बयान का समर्थन।

HIGHLIGHTS

  1. यूपी के रामपुर में दोनों के खिलाफ एफआइआर दर्ज।
  2. धारा 153 ए व 295 ए के तहत पुलिस ने दर्ज किया केस।
  3. दो अधिवक्ताओं ने उदयनिधि और प्रियांक के खिलाफ की शिकायत।

नई दिल्ली। तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के समर्थन में बयान देने वाले कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे के खिलाफ उत्तर प्रदेश के रामपुर में एफआइआर दज की गई है। इस मामले में प्रियांक ने कहा कि मुझे इसकी कोई परवाह नहीं है, वो जो भी चाहें कर सकते हैं। मेरा बयान स्पष्ट है, यह किसी भी धर्म के खिलाफ नहीं है।

मंत्री खरगे ने आगे कहा कि उदयनिधि स्टालिन और मैंने कहा था, जो भी धर्म लोगों में समानता नहीं करता, वह धर्म नहीं है। उन्होंने कहा कि “संविधान ही मेरा धर्म है। अगर उत्तर प्रदेश में इसको लेकर कुछ समस्या है, तो लगता है कि यह मेरी समस्या नहीं है। जो भी आगे करना होगा हम करेंगे।”

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ केस

जानकारी के मुताबिक रामपुर के सिविल लाइन कोतवाली थाने में दोनों मंत्रियों पर धारा 153 ए व 295 ए के तहत एफआइआर दर्ज की गई है। अधिवक्ता हर्ष गुप्ता और राम लोधी ने उदयनिधि स्टालिन और प्रियांक खरगे के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई है।

इस मामले में अधिवक्ताओं ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन ने 4 सितंबर को सनातन धर्म की तुलना कोरोना और मलेरिया से करने के बाद इसे समाप्त कर देने की बात कही थी। स्टालिन के समर्थन में प्रियांक खरगे ने बयान दिया था। पुलिस ने अधिवक्ताओं की शिकायत के बाद दोनों मंत्रियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button