OTT Web Series In September: धमाकेदार होगा सितंबर महीना, ‘द फ्रीलांसर’ समेत रिलीज होंगी ये शानदार वेब सीरीज"/>

OTT Web Series In September: धमाकेदार होगा सितंबर महीना, ‘द फ्रीलांसर’ समेत रिलीज होंगी ये शानदार वेब सीरीज

यदि आप भी कोई नई सीरीज या फिल्म देखने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए कुछ ऐसी सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

HIGHLIGHTS

  1. लोग ओटीटी पर फिल्म और सीरीज को ज्यादा रिस्पाॅन्स दे रहे हैं।
  2. ऐसे में आने वाला महीना काफी धमाकेदार होने वाला है।
  3. बाॅलीवुड और हाॅलीवुड सीरीज होंगी रिलीज

OTT Web Series In September: आज के समय में ओटीटी का क्रेज काफी बढ़ रहा है। लोग सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी को देखना पसंद करते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को उनकी चॉइस के हिसाब से कंटेंट मिल जाता है। जिसके कारण लोग ओटीटी पर फिल्म और सीरीज को ज्यादा रिस्पाॅन्स दे रहे हैं। ऐसे में यदि आप भी कोई नई सीरीज या फिल्म देखने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए कुछ ऐसी सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। सितंबर के महीने में कई वेब सीरीज रिलीज होगी, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सीरीज शामिल हैं।

अनुपम खेर, मोहित रैना स्टारर सीरीज द फ्रीलांसर एक रेस्क्यू ऑपरेशन पर आधारित है। इस सीरीज को भव धूलिया ने डायरेक्ट किया है। सीरीज में एक लडकी को आतंकवादी बंदी बना लेते हैं, उस लड़की को वहां से कैसे निकाल कर लाया जाता है, यही इस सीरीज में दिखाया गया है। ये सीरीज 1 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

द व्हील ऑफ टाइम सीजन

 

फैंटेसी एडवेंचर वेब सीरीज द व्हील ऑफ टाइम का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। यह रॉबर्ट जॉर्डन के नॉवेल पर आधारित सीरीज है। इसमें एक फार्म ब्वॉय रैंड अलथोर के बारे में बताया गया है, जिसे पता चलता है कि उसके पास ऐसी ताकत है, जो दुनिया बना भी सकती है और उसे तोड़ भी सकती है। ये सीरीज 1 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

 

स्कैम 2003 द तेलगी स्टोरी

 

तुषार हीरानंदानी के साथ हंसल मेहता एक और वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं, इस सीरीज को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे अब्दुल करीम तेलगी ने 30,000 करोड़ का स्टांप पेपर घोटाला अंजाम दिया था। ये सीरीज 1 सितंबर को सोनी लिव पर रिलीज होगी।

 

आइ एम ग्रूट सीजन 2

 

यह सीरीज बेबी ग्रूट पर बेस्ड है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि बेबी ग्रूट गैलेक्सी घूमते हुए मुसीबत में फंस जाता है, लेकिन उस दौरान वह मौज-मस्ती करते हुए अपना समय बिताता है। वह नई दोस्ती करता दिखाई देती है। यह सीरीज काफी मजेदार है, जो कि 6 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

स्पाइ ऑप्स

 

यह सीरीज एमआई 6 से लेकर सीआईए तक के खुफिया अधिकारी और अंडरकवर एजेंटों के मिशन पर बेस्ड है। इसमें उनके मिशन के दौरान आने वाली मुसीबतों और चुनौतियों के बारे में दिखाया गया है। यह सीरीज 8 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

द टाइम काॅल्ड यू

 

द टाइम कॉल्ड यू सीरीज कोरियन ड्रामा है। इस ड्रामा में Ahn Hyo-seop, Jeon Yeo-been और Kang Hoon लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज के 12 एपिसोड हैं। यह सीरीज 8 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button