Animal Film: तृप्ति डिमरी के रातों-रात बढ़े इतने ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स, ‘एनिमल’ फिल्म ने किया कमाल"/>

Animal Film: तृप्ति डिमरी के रातों-रात बढ़े इतने ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स, ‘एनिमल’ फिल्म ने किया कमाल

मौजूदा समय में तृप्ति के फॉलोअर्स की संख्या टोटल 2.8 मिलियन हो गई है। अभी भी ये नंबर्स काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। हालांकि, एनिमल फिल्म में तृप्ति का छोटा सा ही रोल है। लेकिन उस सीन से उन्हें काफी ज्यादा फेम मिल गई है।

HIGHLIGHTS

  1. एनिमल को लेकर दर्शक तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।
  2. इतने दिनों बाद भी फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
  3. तृप्ति डिमरी के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में अचानक काफी बढ़ोतरी हो गई है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Tripti Dimri Instagram Followers: हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इतना ही नहीं इस फिल्म ने शानदार ओपनिंग भी ली थी। सोशल मीडिया पर भी ‘एनिमल’ को लेकर दर्शक तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एक्टिंग की सभी काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ इस फिल्म में इंटीमेट सीन देकर बाॅलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी चर्चा में आ गई हैं। फिल्म के इंटीमेट सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। एनिमल की रिलीज के बाद से ही तृप्ति के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है।

 

 

तृप्ति के बड़े 2 मिलियन फॉलोअर्स

‘एनिमल’ फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। फिल्म रिलीज को 8 दिन बीत चुकी हैं। इतने दिनों बाद भी फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं, तृप्ति डिमरी के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में अचानक काफी बढ़ोतरी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘एनिमल’ फिल्म की रिलीज के पहले एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर करीब 711k फॉलोअर्स थे। लेकिन ‘एनिमल’ फिल्म की रिलीज के बाद पिछले एक सप्ताह में तृप्ति के करीब 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स बढ़ गए हैं।

 

 

इंटीमेट सीन ने खूब बटोरी सुर्खियां

मौजूदा समय में तृप्ति के फॉलोअर्स की संख्या टोटल 2.8 मिलियन हो गई है। अभी भी ये नंबर्स काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। हालांकि, ‘एनिमल’ फिल्म में तृप्ति का छोटा सा ही रोल है। लेकिन उस सीन से उन्हें काफी ज्यादा फेम मिल गई है। सक्सेस के साथ-साथ तृप्ति को आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि फिल्म में रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस का इंटीमेट सीन काफी जबरदस्त दिखाया गया है। इस वजह से वे चर्चा में आ गई हैं। ट्रोलर्स के निशाने पर आने के बाद एक्ट्रेस ने कहा, उनको नहीं लगता कि इसमें उन्होंने कुछ गलत किया है। फिल्म के किरदार के हिसाब से सिर्फ उन्होंने अपना काम किया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button