Swapna Shastra: सपने में भगवान राम का दिखना है शुभ संकेत, समझिए सारे कष्ट हो जाएंगे दूर"/>

Swapna Shastra: सपने में भगवान राम का दिखना है शुभ संकेत, समझिए सारे कष्ट हो जाएंगे दूर

Lord Ram Dream: स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में भगवान राम दिखाई दें तो यह शुभ संकेत है। इसका अर्थ है कि आने वाले दिनों में कोई अच्छी खबर मिलेगी।

धर्म डेस्क, इंदौर। Lord Ram Dream: 22 जनवरी को भारत राममय होगा, क्योंकि अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की मूर्ति विराजमान की जाएगी। इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने राम मंदिर को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि श्रीराम उनके सपने में आकर कहा कि वह 22 जनवरी को मंदिर नहीं आएंगे। इस बात में कितनी सच्चाई है ये कहना कठिन है। हालांकि स्वप्न शास्त्र एक बात पर जोर देता है। सपनों में देखी गई चीजें जीवन में होने वाली घटनाओं के बारे में संकेत देती हैं।

 
 

सपने में भगवान राम के दर्शन

 

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में भगवान राम दिखाई दें तो यह शुभ संकेत है। इसका अर्थ है कि आने वाले दिनों में कोई अच्छी खबर मिलेगी। अगर किसी परेशानी से जूझ रहे हैं तो इस बात का संकेत है कि उससे राहत मिलने वाली है।

सपने में राम मंदिर दिखना

 

अगर आपको सपने में श्रीराम का मंदिर दिखे तो यह बहुत शुभ संकेत माना जाता है। इसका मतलब है कि आपकी किस्मत चमकने वाली है। साथ ही योजनाएं सफल होंगी। आपने जो लक्ष्य निर्धारित किया है वह जल्द पूरा होगा।

 

सपने में भगवान राम और हनुमानजी को देखना

 

यदि सपने में भगवान राम के साथ हनुमानजी दिखाई दें तो यह शुंभ संकेत है। इसका मतलब है कि आने वाले दिनों में किसी तनाव से राहत मिलेगी। साथ ही आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है।

सपने में पवनपुत्र का दिखना

 

अगर सपने में हनुमानजी का मंदिर या मूर्ति दिखे तो समझ लें कि आपको पवनपुत्र की कृपा प्राप्त हुई है। अगर आपके खिलाफ कोर्ट केस चल रहा है तो उसमें सफलता मिलेगी। शत्रुओं पर विजय पाने में सफल रहेंगे।

 

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button