Rajinikanth In UP: ‘जब दिल मिलते हैं, तो लोग गले मिलते हैं, लखनऊ में अखिलेश यादव से मिले रजनीकांत

"/>

Rajinikanth In UP: ‘जब दिल मिलते हैं, तो लोग गले मिलते हैं, लखनऊ में अखिलेश यादव से मिले रजनीकांत

HighLights

  • सपा प्रमुख अखिलेश से भी मिलने का है कार्यक्रम
  • उपमुख्यमंत्री केशव साथ देखी फिल्म जेलर
  • फिल्म सिटी में निवेश की जताई इच्छा

लखनऊ। दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। शनिवार को वे लखनऊ पहुंचे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से मिले। इस दौरान सुपरस्टार ने पैर छूकर योगी का आशीर्वाद लिया। रविवार सुबह रजनीकांत ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की।

अखिलेश ने रजनीकांत के साथ मुलाकात के फोटो शेयर किए और लिखा,

 

 

जब दिल मिलते हैं, तो लोग गले मिलते हैं। मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत जी को देखकर जितनी ख़ुशी होती थी वो आज भी बरकरार है। हम 9 साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले और तब से दोस्ती है।

 

 

naidunianaidunianaidunianaidunia

इसके बाद रजनीकांत अयोध्या रवाना हो गए। यहां रामलला के दर्शन करेंगे।

मेगास्टार ने मुख्यमंत्री के साथ अपनी हालिया हिट ‘जेलर’ देखने की योजना बनाई है। लखनऊ की यात्रा से पहले एएनआई साक्षात्कार में रजनीकांत ने कहा था, ‘मैं सीएम के साथ फिल्म देखूंगा। फिल्म की सफलता आशीर्वाद की तरह महसूस होती है।’

ग्रेटर नोएडा में बन रही फिल्म सिटी

रजनीकांत और सीएम योगी के बीच ग्रेटर नोएडा में बन रही फिल्म सिटी को लेकर चर्चा हुई। रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश में भव्य फिल्म सिटी बनाए जाने को लेकर शुभकामना दी और इसमें निवेश की इच्छा भी जताई।

सोशल मीडिया पर चर्चा में तस्वीर

रजनीकांत और सीएम योगी की तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी हुई है। रजनीकांत की योगी के पैर छूते हुए तस्वीर साझा कर प्रशंसक भारतीय संस्कृति और संस्कारों को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

 

रिलीज हुई है रजनीकांत की फिल्म जेलर

अपनी फिल्म जेलर के प्रचार के लिए शुक्रवार शाम लखनऊ पहुंचे रजनीकांत ने शनिवार को दिन में राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भी शिष्टाचार भेंट की। उन्होंने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ फीनिक्स पलासियो माल के सिनेमा हाल में जेलर फिल्म भी देखी। हालांकि, उपमुख्यमंत्री 50 मिनट फिल्म देखने के बाद चले गए, जबकि रजनीकांत ने शासन-प्रशासन के अधिकारियों के साथ पूरी फिल्म देखी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button