Crime News: पत्रकार को घर से बाहर बुलाकर मारी गोली, नीतीश कुमार बोले- बिहार में अपराध कम"/>

Crime News: पत्रकार को घर से बाहर बुलाकर मारी गोली, नीतीश कुमार बोले- बिहार में अपराध कम

नई दिल्ली: देश में छोटी-छोटी बातों पर बड़े विवाद के घटनाक्रम बढ़ते जा रहे हैं। मर्डर (Murder) के अधिकांश मामले ऐसे हैं, जहां विवाद छोटी बात पर शुरू हुआ। पहले इस तरह के मामले बड़े शहरों के घनी आबादी वाले क्षेत्रों से आते थे, लेकिन अब छोटे शहरों में भी ऐसी वारदातें हो रही हैं।

Bihar: पत्रकार को घर से बाहर बुलाया और मार दी गोली

बिहार के अररिया से खबर है कि यहां एक पत्रकार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। घटनाक्रम रानीगंज का है। यहां विमल कुमार यादव के घर पर कुछ लोग आए, उन्हें बाहर बुलाया और गोली मार दी। अब तक अपराधियों का पता नहीं चला है।
दो साल पहले इसी तरह विमल कुमार के भाई की भी हत्या कर दी गई थी, जो सरपंच थे। विमान कुमार इसी केस में मुख्य गवाह थे और उन्हें गवाही नहीं देने के लिए लगातार धमकियां मिल रही थीं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

naidunia
हरियाणा के गुरुग्राम में साड़ी चोरी के आरोप में हत्या का मामला सामने आया है। मामला नाथूपुर गांव का है।
यहां दो गार्ड अलग-अलग कमरों में रहते हैं। 50 वर्षीय अजय सिंह की पत्नी रीना ने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाले पिंटू कुमार (30 साल) ने उसकी साड़ी चुरा ली। इस पर अजय सिंह और पिंटू कुमार में विवाद हो गया।
अजय सिंह ने अपनी बंदूक से गोली चला दी जो पिंटू कुमार के पेट में लगी। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। अजय सिंह मूल रूप से यूपी का रहने वाला है। पिंटू कुमार बिहार का था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button