Gwalior Murder News: पत्नी व उसके प्रेमी की दिन नदहाड़े कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

Gwalior Murder News: गिजोर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेमरी गांव में गुरुवार दोपहर अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी और उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना के बाद पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Gwalior Murder News: ग्वालियर.  गिजोर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेमरी गांव में गुरुवार दोपहर अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी और उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना के बाद पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने पत्नी व उसके प्रेमी को साथ में देख लिया था। इसलिए उसने आक्रोश में आकर दोनों पर हमला कर दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई।

सेमरी गांव में रहने वाले मुरारी बघेल की पत्नी महादेवी उम्र 36 वर्ष और इकहरा गांव में रहने वाले धर्मेंद्र पुत्र जगदीश जाट उम्र 34 का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इन दोनों को गुरुवार दोपहर में पति मुरारी ने साथ में देख लिया। इसके बाद पति मुरारी ने दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मुरारी बघेल ने आक्रोश में आकर दोनों की गर्दन और सिर पर कई वार किए, जिससे उन्हें बचने का मौका ही नहीं मिला। घटना की जानकारी मिलते ही ग्वालियर से फारेंसिक एक्सपर्ट और एसपी राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की बारीकी से छानबीन की। मृतक के भाई चिंटू जाट ने बताया कि धर्मेंद्र जाट के शरीर पर गोली के भी निशान हैं जिससे लगता है कि पहले इन लोगों को गोली मारी गई है उसके बाद कुल्हाड़ी से वार किया गया है। बताया जाता है दोनों के रिश्तों को लेकर स्वजन कई बार समझा चुके थे लेकिन महिला ने जेठ पर ही मुुकदमा दर्ज करा िदया था। महिला के दो बच्चे हैं जिनमें से एक की शादी हो चुकी है। जबकि धर्मेंद्र कुंवारा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button