G-20 Summit Indore: इंदौर में इस ओर जाने से बचें, रेडिसन चौराहे और बापट के बीच तीन दिन नहीं चलेंगे भारी वाहन

G-20 Summit Indore: इंदौर,  शहर में बुधवार से शुक्रवार तक जी-20 की बैठकों का आयोजन किया जाना है। इसके लिए मुख्य कार्यक्रम स्थल ब्रिलियंट कन्वेशन सेंटर (बीसीसी) रहेगा। इसके अलावा द पार्क, रेडिसन, इफोटल, वाव, मैरिएट होटल में ठहरेंगे। बीसीसी के आसपास जाने से पहले आप लोग डायवर्शन जरूर जांच लें ताकि कोई परेशानी न हो। विदेशी मेहमानों को सड़क पर यातायात में कोई असुविधा न हो, इसके लिए यातायात पुलिस ने मंगलवार को एडवायजरी जारी की है।

 

G-20 Summit Indore: जी-20 कार्यक्रम के लिए जारी हुई यातायात एडवायजरी

एडवायजरी के अनुसार बीसीसी कार्यक्रम स्थल के सामने एवं आसपास के मार्ग का यातायात परिवर्तित मार्ग से सांई मंदिर चौराहा, सिक्का स्कूल चौराहा, स्कीम नं. 136, लाइफलाइन अस्पताल के सामने से गुजर सकेगा। बुधवार से शुक्रवार तक बापट चौराहे और रेडिसन चौराहे के बीच कोई भारी वाहन नहीं चलेगा। इसके लिए भारी वाहन रेडिसन चौराहे से बांबे हास्पिटल, निपानिया, देवास नाका से होते हुए आ-जा सकेंगे। इसके अलावा भारी वाहन एमआर 10 पर न आते हुए भंडारी ओवरब्रिज से बायपास, बेस्ट प्राइस, एमआर 11, मांगलिया, क्षिप्रा, सांवेर, हातोद मार्ग होकर आवागमन करेंगे।

 

G-20 Summit Indore: मुख्य कार्यक्रम स्थल ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर (बीसीसी) रहेगा, इसके आसपास जाने से पहले डायवर्शन जरूर देख लें

 

इसके लिए बसें रेडिसन चौराहा, बांबे हास्टिल चौराहा, निपानिया, देवास नाका, मांगलिया के मार्ग से या पीपल्याहाना चौराहे से बिचौली मर्दाना बायपास से सीधे मांगलिया की ओर आ-जा सकेंगी। इसके अलावा आकस्मिक सेवा वाले वाहनों के आवागमन पर किसी भी तरह का कोई प्रतिबंध नहीं रहेगा।

 

यातायात पुलिस ने बताया कि जी-20 कार्यक्रम की शुरुआत के साथ गुरुवार शाम 6 बजे से 10 बजे तक द ग्रैंड शेरेटन होटल में बैठक, सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तावित है। कार्यक्रम में करीब 29 देशों से अतिथि, वीआइपी एवं संबंधित विभागों के वरिष्ठ अधिकारी व प्रतिनिधि इंदौर पहुंचकर प्रमुख होटलों में ठहरेंगे जहां से कार्यक्रम स्थल के लिए आवागमन होगा। इसके लिए केवल गुरुवार शाम 5 बजे से रेडिसन चौराहे से स्टार चौराहा, बेस्ट प्राइस की ओर बसें नहीं जाएंगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button