रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना, भाईयों ने ही लूट ली बहन की

प्रदेश के उदयपुर जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां बुआ के पोतों ने ही नाबालिग बहन को अपनी हवस का शिकार बना डाला। बच्ची की तबीयत इतनी बिगड़ी की उसकी सर्जरी करवानी पड़ी। काफी मशक्कत के बाद मासूम की जान बच सकी। बच्ची की बड़ी बहन ने आरोपियों के खिलाफ अंबामाता पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

मामले की जांच कर रहे अधिकारी डीएसपी चेतना भाटी ने बताया कि कुछ साल पहले पीड़िता के पिता की मृत्यु हो गई थी। बच्ची की मां सर्जरी के लिए उदयपुर आई हुई थी। उस दौरान बच्ची को उसकी बुआ के घर छोड़ दिया गया था। जब लड़की घर पर अकेली थी, तब 13 और 15 साल के दो आरोपियों ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना के वक्त बड़ी बहन अपनी मां को देखने अस्पताल गई थी और लड़की अपनी बुआ के घर टीवी देख रही थी। कुछ देर बाद जब बड़ी बहन घर लौटी तो मासूम को खून से लथपथ देखा। उसे महाराणा भूपाल अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने तत्काल सर्जरी की तैयारी कर ली।

डॉक्टर ने अपने भरोसे में लेकर पूरी जानकारी बच्ची से ली। तो मासूम ने सारा सच बयां कर दिया। इसकी जानकारी डॉक्टरों ने उसकी बड़ी बहन को दी। जिसके बाद बड़ी बहन ने थाने पहुंच कर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button