नंदिनी गुप्ता ने जीता Femina Miss India 2023 का खिताब

नई दिल्ली. फेमिना मिस इंडिया 2023 का फिनाले हो गया है. वहीं राजस्थान की नंदिनी गुप्ता ने शनिवार को ग्रैंड फिनाले में ताज अपने नाम कर लिया है. 19 साल की नंदिनी के अलावा दिल्ली की श्रेया पूंजा फर्स्ट रनर-अप और मणिपुर की थुनाओजम स्ट्रेला लुवांग सेकेंड रनर-अप रहीं हैं. वहीं इस फिनाले की तस्वीरों और वीडियो सोशल मीडिया पर छाने के बाद फैंस तीनों प्रतियोगियों को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

फेमिना मिस इंडिया 2023 का खिताब अपने नाम करने वाली नंदिनी गुप्ता की ताज पहनाते हुए इंस्टाग्राम हेंडल पर तस्वीरों के साथ एक खास कैप्शन लिखा, दुनिया – ये लीजिए. नंदिनी गुप्ता ने हमारे मंच पर जीत हासिल की है. अपने चार्म, धीरज और सुंदरता से हमारे दिलों को भी जीत लिया है! हमें बहुत गर्व है और हम उन्हें मिस वर्ल्ड के मंच पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते! हमें आपकी यात्रा पर और ताज हासिल करने के लिए आपके द्वारा की गई कड़ी मेहनत पर बहुत गर्व है. आप हमेशा शाइन करती रहें! वहीं इ, पोस्ट पर लोग उन्हें बधाई देते हुए भी नजर आ रहे हैं.

बता दें, फेमिना मिस इंडिया 2023 का खिताब अपने नाम करने वाली 19 साल की नंदिनी गुप्ता का जन्म राजस्थान में हुआ है. वहीं पेशे से वह एक मॉडल हैं. जबकि उन्होंने बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की है. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button