सबको पछाड़ आगे निकली साउथ फिल्म, तू झूठी मैं मक्कार को लगा तगड़ा झटका, ऐसा रहा अन्य फिल्मों का हाल

सोमवार को सभी फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्म ‘कब्जा’ की पकड़ अब भी बरकरार है। एक तरफ, सोमवार को किच्चा सुदीप की फिल्म ‘कब्जा’ ने सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है। वहीं दूसरी तरफ, रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई में सबसे ज्यादा गिरावट देखने को मिली है। आइए जानते हैं रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिर्सेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ और कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का हाल। 

तू झूठी मैं मक्कार
रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई में भी भारी गिरावट दर्ज की गई है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 7.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, सोमवार को फिल्म की कमाई में 72.63 फीसदी की गिरावट आई और फिल्म में 1.96 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 111.10 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है।

कब्जा
वीकेंड पर ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद कन्नड़ फिल्म ‘कब्जा’ की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार के मुकाबले सोमवार को फिल्म की कमाई में 47.29 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है। जहां फिल्म ने रविवार को 5.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, साेमवार को फिल्म ने सभी भाषाओं में 2.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

ज्विगाटो
कपिल शर्मा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है। पहले दिन जहां फिल्म ने 0.43 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, चौथे दिन फिल्म की कमाई 0.25 करोड़ तक जा पहुंची है। चार दिन में फिल्म मात्र 2.09 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर पाई है।

मिर्सेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे
चौथे दिन रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिर्सेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की कमाई एक करोड़ रुपये से भी कम हुई है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रविवार को 2.89 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। हालांकि, सोमवार के दिन फिल्म मात्र 0.82 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर पाई है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई सात करोड़ रुपये के पार पहुंच गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button