तेलुगु एक्टर बालकृष्ण ने एक्ट्रेस अंजलि को स्टेज पर दिया धक्का, जमकर भड़के फैंस"/>

तेलुगु एक्टर बालकृष्ण ने एक्ट्रेस अंजलि को स्टेज पर दिया धक्का, जमकर भड़के फैंस

सामने आए इस वीडियो में नंदमुरी बालकृष्ण अपनी अपकमिंग फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी के इवेंट के दौरान स्टेज पर अपनी कास्ट के साथ नजर आते हैं।

HIGHLIGHTS

  1. अंजली और बालकृष्ण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  2. एक्टर, अंजली को स्टेज पर भरी महफिल में धक्का देते नजर आए।
  3. एक्ट्रेस का बैलेंस बिगड़ जाता है और वे गिरते-गिरते बचती हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Nandamuri Balakrishna Video: तेलुगु सिनेमा के शानदार एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण इस समय काफी चर्चा में आ गए हैं। वैसे तो वे अक्सर ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं, लेकिन इस बार फैंस भी भड़क उठे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अंजलि और बालकृष्ण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें एक्टर, अंजलि को स्टेज पर भरी महफिल में धक्का देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई उन्हें काफी ट्रोल कर रहा है।

भरी महफिल में दिया धक्का

सामने आए इस वीडियो में नंदमुरी बालकृष्ण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ के इवेंट के दौरान स्टेज पर अपनी कास्ट के साथ नजर आते हैं। स्टेज पर कई सारे लोग मौजूद होते हैं। वहीं, वे अंजलि से कहते हैं कि स्टेज पर थोड़ी जगह कर दें। अंजलि उनके साथ खड़ी एक्ट्रेस नेहा शेट्टी के साथ जगह बनाने की कोशिश करती हैं, लेकिन उन्होंने साड़ी पहनी होती है, जिसके कारण वे थोड़ा धीरे चल रही थीं। इसी दौरान नंदमुरी बालकृष्ण उनको धक्का दे देते हैं। अचानक धक्का लगने से एक्ट्रेस का बैलेंस बिगड़ जाता है और वे गिरते-गिरते बचती हैं।

जमकर भड़के फैंस

नंदमुरी की इस हरकत से हर कोई हैरान रह जाता है। लेकिन बाद में सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। नेहा शेट्टी भी अंजलि का हाथ पकड़ लेती हैं। उस समय नंदमुरी दोनों से कुछ कहते हैं, लेकिन तब भी अंजलि और नेहा हंस रही होती हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस जमकर भड़क रहे हैं। एक्टर को एक महिला के साथ इस तरह की हरकत करने पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। अंजलि ने तो इस बात को हंसकर टाल दिया, लेकिन फैंस को यह बिल्कुल रास नहीं आया। अब वे तरह-तरह के कमेंट कर नंदमुरी को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button