मुख्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी और दोनों साले समेत 4 के खिलाफ इस मामले में केस दर्ज

मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. मुख्तार की पत्नी और दोनों साले अनावर शहजाद व आतिफ रजा समेत चार के खिलाफ कंपनी को डरा, धमका कर अपने नाम कराने और कंपनी के करोड़ों रुपए हड़पने का मामला सामने आया है.

दरअसल सदर कोतवाली में मसूद आलम पुत्र इनामुलहक, निवासी सैय्यदबाड़ा थाना कोतवाली गाजीपुर ने कोतवाली में मुख्तार अंसरी की पत्नी आफसा अंसारी व दोनों साले आतिफ रजा, अनावर शहजाद, व जाकिर हुसैन के खिलाफ कोतवाली में विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी को हड़पने और कंपनी के ढाई से 3 करोड़ हड़पने की तहरीर दी है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तहरीर के आधार पर कोतवाली में धारा 406, 420,386, 506 के तहत मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

एसपी ओमवीर सिंह ने कहा कि मसूद आलम ने कोतवाली में एक तहरीर दी है. आरोप लगाया गया है कि तीन अन्य सहयोगियों ने विकास कंस्ट्रक्शन नाम की कंपनी बनाई गई थी 2010 और 2012 में अफसा अंसारी अनवर शहजाद समेत अन्य इनके भाई हैं. उनके द्वारा डरा धमका कर उनकी कंपनी में अनाधिकृत रूप से कब्जा कर लिया था और कंपनी के जो भी एसेस्ट थे जो मसूद आलम के द्वारा बताया गया है कि उनके 76 लाख से और अन्य के मिला करके कुल करोड़ों रुपए हड़प लिए गए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button