Raipur Crime: कृषि विश्वविद्यालय के हास्‍टल में फांसी लगाकर छात्रा ने की खुदकुशी, एक दिन पहले घर से वापस लौटी थी"/>

Raipur Crime: कृषि विश्वविद्यालय के हास्‍टल में फांसी लगाकर छात्रा ने की खुदकुशी, एक दिन पहले घर से वापस लौटी थी

HIGHLIGHTS

  1. – एक दिन पहले घर से वापस लौटी कृषि विवि की छात्रा ने की खुदकुशी
  2. – रायपुर की तेलीबांधा थाना क्षेत्र का मामला जांच में जुटी पुलिस

नईदुनिया प्रतिनिधि, रायपुर। Raipur Crime News: इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के हास्टल में 21 वर्षीय छात्रा का शव फंदे में लटका मिला। तेलीबांधा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि अब तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। जानकारी के अनुसार छात्रा चेतना पटेल एक दिन पहले ही अपने घर से आई आई थी। उसके रूम में फंदे में लटकता शव मिला।

तेलीबांधा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ की रहने वाली चेतना पटेल का शव हास्टल के कमरे में मिला है। सूचना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। जानकारी के अनुसार छात्रा दोपहर 12.30 बजे अन्य छात्राओं के साथ दोपहर में खाना खाने गई। इसके बाद पड़ोस के रूम में रहने वाली छात्रा लगभग तीन बजे उसके रूम को बाहर से खटखटाया। लेकिन दरवाजा नहीं खुला। उसे लगा वह सो रही है।

इसके बाद वह छह बजे फिर दरवाजा खटखटाई तो फिर दरवाजा नहीं खुला। उसने आजाद दी। जब कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो फोन किया। फोन भी नहीं उठने पर वार्डन को इसकी जानकारी दी। तत्काल वार्डन पहुंची और देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद किसी कदर से दरवाजा खोलकर देता तो छात्रा फंदे में लटकी हुई थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button