श्रद्धा के कौन से अंग कहां फेंके, मर्डर के बाद आफताब की शॉपिंग लिस्ट भी जान रह जाएंगे हैरान

श्रद्धा मर्डर केस में आफताब के खिलाफ 6 हजार पन्नों से ज्यादा की चार्जशीट में कई अहम बातों का जिक्र किया गया है। इस चार्जशीट के हवाले से कुछ मीडिया रिपोर्ट में कई अहम बातें कही गई हैं। चार्जशीट से यह पता चला है कि श्रद्धा के टुकड़े-टुकड़े करने के बाद आफताब पूनावाला ने अपनी लिव इन पार्टनर के किस अंग को कहां फेंका था। इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई है कि एक खौफनाक मर्डर के बाद आफताब ने कई सामान खरीदे। हत्या के बाद उसकी शॉपिंग लिस्ट भी काफी चौंकाने वाली है। 

लिव इन पार्टनर के अंगों को कहां फेंका

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि आफताब पूनावाला ने मोबाइल फोन को भायंदर की खाड़ी में फेंका था। श्रद्धा वालकर की आंत को आफताब ने छतरपुर पहाड़ी में 60 फुटा रोड पर फेंका गया था। श्रद्धा की ऊंगलियों को ब्लो टॉर्च की मदद से जलाया गया था। छतरपुर पहाड़ी में इसे फेंका गया था। 

जांघ और पेल्विस के हिस्सों को नाले के नजदीक जंगल में फेंका गया था। श्रद्धा के अंगूठे को धान मिल की दीवार के पास डिस्पोज किया गया था। जांघ के कुछ अन्य हिस्सों को छतरपुर पहाड़ी के जंगल में अलग-अलग जगहों पर फेंका गया था। श्रद्धा के सिर को छतरपुर इनक्लेव जंगल में फेंका गया था।

इन अंगों को फेंकने के बाद आफताब ने शायद यह सोचा होगा कि उसका गुनाह छिप जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका। अब जरा यह भी जान लीजिए की श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने क्या-क्या खरीदा था। 

आफताब की शॉपिंग लिस्ट

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि आफताब ने क्रेडिट कार्ड, ई-वॉलेट का इस्तेमाल कर कई सामान खरीदे थे। आफताब ने तीन बोतल टॉयलेट क्लीनर ब्लीच, चॉपिंग बोर्ड, चॉपर, हैंडवॉश, ग्लास क्लीनर, चाकू, कूड़ा रखने के लिए बैग, फ्रिज, ब्रिफकेस और हथौड़ा खरीदा था।

श्रद्धा जिंदा है, यह दिखाने की कोशिश कर रहा था आफताब

श्रद्धा जिंदा है यह दिखाने के लिए आफताब पूनावाला ने 18 मई को उसके बैंक अकाउंट से 54,000 रुपये ट्रांसफर किये। इसके बाद 19 मई को श्रद्धा के बैंक अकाउंट से 250 रुपये ट्रांसफर किये गये। इसके बाद 7 जून, 2022 को 6,000 रुपये श्रद्धा के अकाउंट में ट्रांसफर किये गये। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button