जयपुर : दिनदहाड़े फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने क्लब में बरसाई गोलियां, गैंगस्टर ने सोशल मीडिया में लिखा सबका नंबर आएगा…

जयपुर. राजस्थान के जयपुर में दिनदहाड़े फायरिंग से हड़कंप मच गया है। यहां के एक पॉश इलाके में लॉरेंस गैंग की ओर से की गई फायरिंग की गई। फायरिंग की जिम्मेदारी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर ने ली है। उसने सोशल मीडिया पर धमकी देते हुए कहा कि-सबका नंबर आएगा। मामला जवाहर थाना के जी क्लब का है। पुलिस के अनुसार शनिवार रात करीब 12 बजे बाइक पर आए तीन बदमाशों ने क्लब में बाहर से फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज आते ही वहां अफरा-तफरी मच गई।

17 राउंड की फायरिंग
जयपुर के पॉश इलाके में बदमाशों ने करीब 17 राउंड फायरिंग की है। हालांकि, इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शहर में नाकाबंदी करवाई, लेकिन अब तक आरोपियों का सुराग नहीं लगा है। क्लब के दरवाजे पर फायरिंग की गई। जो टूट कर बिखर गया।

पुलिस ने दी दबिश

जी क्लब पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी रितिक बॉक्सर ने ली है। रविवार सुबह बॉक्सर ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा है कि राम-राम जयपुर। यह जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है यह मैंने ऋतिक बॉक्सर, अनमोल विश्नोई ( लॉरेंस बिश्नोई गैंग) ने करवाई है। याद रहे सबका नंबर आएगा। रितिक के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है। हालांकि, अभी तक फायरिंग करने वाले किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button