चुनावी सभा: आज इन जिलों के दौरे पर रहेंगे अखिलेश यादव

यूपी। यूपी में पांचवे चरण के विधानसभा चुनावों के लिये तैयारियां काफी तेज कर दी गई हैं. इसी क्रम में आज यानी गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रयागराज और अमेठी में जनसभा को संबोधित करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार 12:55 बजे अमेठी के गौरीगंज और दोपहर 02:35 बजे प्रयागराज के फाफामऊ में पीएम नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. अमेठी व सुल्तानपुर की 9 और रायबरेली की सलोन विधानसभा के लिये प्रधानमंत्री मोदी गौरीगंज के रामगंज कौहार में जनसभा करेंगे. वहीं वह प्रतापगढ़, प्रयागराज की 19 विधानसभाओं हेतु प्रयागराज के फाफामऊ में जनसभा को संबोधित करेंगे.

इन जिलों के दौरे पर रहेंगे अखिलेश यादव

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज प्रयागराज और प्रतापगढ़ के दौरे पर रहेंगे. गुरुवार की सुबह 11:50 बजे वह हंडिया विधानसभा के पॉलीटेक्निक मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं वह दोपहर 1 बजे फूलपुर विधानसभा में रहेंगे. शिवसेना प्रत्याशी के समर्थन में सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज में और प्रयागराज के सोरांव में आदित्य ठाकरे जनसभा करेंगे.

बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय रक्षामंत्री श्री राजनाथ सिंह आज उत्तर प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे. राजनाथ सिंह दोपहर 12:15 बजे रामलीला मैदान तमकुहीराज, कुशीनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे. बसपा प्रत्याशियों के समर्थन दोपहर में मायावती बस्ती में राजकीय इंटर कालेज में दोपहर 2 बजे जनसभा को संबोधित करेंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button