अथिया शेट्टी- केएल राहुल जनवरी 2023 में इस दिन लेंगे फेरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी कब होगी, ये हर कोई जानना चाहता है. कपल की शादी को लेकर आए दिन अपडेट्स आते रहते हैं. कभी डेट तो कभी वेडिंग वेन्यू को लेकर जानकारी आती रहती है. अब कपल की शादी की तारीख सामने आई है. राहुल और अथिया 21 से 23 जनवरी के बीच शादी कर सकते हैं.

क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है. अब लगता है उनके चाहने वालों का इंतजार खत्म होने वाला है. पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि कपल दिसंबर के अंत तक इनविटेशन कार्ड भेजेंगे. वो 21 से 23 जनवरी तक लोगों को तारीखों को ब्लॉक करने के लिए कहेंगे. शादी में ज्यादा दिन नहीं बचे है इसलिए तैयारियां जोरों पर हैं. हालांकि एक्ट्रेस के परिवार ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है.

रिपोर्ट के मुताबिक, केएल राहुल और अथिया शेट्टी ग्रैंड साउथ इंडियन वेडिंग करेंगे. उनकी शादी में हल्दी, मेहंदी, संगीत काफी शानदार होगा. ये शादी अथिया के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला होम ‘जहान’ में होने वाली है. वहीं, कुछ दिन पहले खबर आई थी कि राहुल ने श्रीलंका के खिलाफ घर में होने वाले तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज में नहीं खेल रहे है. उस समय वो ‘मिनी ब्रेक’ पर रहेंगे. जिसके बाद से कयास लगने लगे कि उस समय ही क्रिकेटर शादी करेंगे.

बता दें कि अथिया और राहुल एक दूसरे को तीन साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं. एक साल पहले ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था. पिछले साल केएल राहुल शेट्टी परिवार के साथ अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. यह साथ में दोनों की पहली सार्वजनिक उपस्थिति थी. अथिया शेट्टी ने 2015 में फिल्म हीरो से बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्होंने कॉमेडी फिल्म मुबारकां में भी एक्टिंग किया है. पिछली बार उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button