सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा

बिहार के बेतिया (Bihar Bettiah) में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. यहां हादसे में पति पत्नी और बेटे की मौत हो गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा चौक के पास हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे पति-पत्नी और बेटा बाइक से शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे, तभी हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. स्थानीय लोग जब तक उन्हें अस्पताल लेकर जाते, तब तक तीनों की मौत हो गई.

घटना के बाद एनएच पर जाम लग गया. स्थानीय लोग सड़क जाम कर ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. मृतकों की पहचान नवार कला बरवा ओझा गांव निवासी अहमद आजाद मियां 36 पत्नी शहनाज खातून 34 और उनके बेटे के रूप में हुई है. एक ही परिवार के थे तीनों पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. तीनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. पुलिस ट्रक ड्राइवर की तलाश में छापेमारी कर रही है. परिजनों का कहना है कि तीनों शादी समारोह से लौट कर रहे, तभी हादसा हुआ है. परिजन ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.


सड़क हादसे में एक युवक की मौत तो वहीं आरा-बक्सर नेशनल हाइवे पर एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. यहां एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो भाइयों को जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद हादसे में एक की मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. मृतक की पहचान उदवंतनगर थाना क्षेत्र छोटकी सासाराम गांव के रहने वाले शंकर सिंह के 35 वर्षीय बेटे अंकित कुमार के रूप में हुई है. मृतक पेशे से ट्रक चालक था. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित अपने चचेरे भाई सुरेश सिंह के साथ तिलक समारोह में शामिल होने आया था. और वहां से अपने चचेरे भाई सुरेश सिंह के साथ बाइक से वापस गांव लौट रहे थे. इस दौरान ये हादसा हुआ और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button