आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने बच्चों के साथ किया कुछ ऐसा कि जानकर कब उठेगा आपका रुह

तुमकुरुः जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, मामले को जानकर आपकी रूह कांप उठेगी। दरअसल एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने मासूम बच्चे के प्राइवेट पार्ट को आग से जला दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने महिला कार्यकर्ता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला जिले के चिक्का नयनकहल्ली तालुक का है, जहां आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने मासूम बच्चे के प्राइवेट पार्ट को आग से जला दिया। बताया जा रहा है कि महिला कार्यकर्ता ने ये हरकत इसलिए की क्योंकि बच्चा बार-बार अपनी पैंट गिली कर दे रहा था। मामला सामने आने के बाद गांव के निवासियों ने अधिकारी को पत्र लिखकर आंगनबाडी कार्यकर्ता पर बच्चे को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

शिकायत के आधार पर सरकारी अधिकारी जी होन्नप्पा ने मामले की जांच के लिए गांव का दौरा किया। उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता रश्मि के पी से कई तरह के सवाल किए। इस पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने कहा कि वह केवल माचिस की तीली से बच्चे को डराने की कोशिश कर रही थी, लेकिन गलती से आग लग गई, जिसके परिणामस्वरूप बच्चे का प्राइवेट पार्ट जल गया। बच्चे ने इसकी शिकायत अपनी दादी से की थी। इसके बाद उसका मेडिकल कराया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button