लापरवाही की भी एक हद होती है, फ्लाइट में वेज थाली में मिला ‘सांप का कटा’ हुआ सिर

कई बार ऐसा होता है कि इंसान को वेज की जगह नॉन-वेज मिल जाता है. उस समय बहुत ही गुस्सा आता है. ऐसे में एक ऐसा ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फ्लाइट में एक वेज थाली में सांप का कटा हुआ सिर देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे.

जानकारी के मुताबिक, टर्किश-जर्मन एयरलाइन कंपनी ‘सन एक्‍सप्रेस’ की एक फ्लाइट में क्रू मेंबर जो की शाकाहारी था, मगर उसे जो खाना मिला वो बेहद चौंकाने वाला था. इस शख्स के खाने में सांप का कटा हुआ सिर मिला है. इसे देखने के बाद वो शख्स चौंक गया है. एयरलाइन कंपनी ने खाना सप्‍लाई करने वाले वेंडर के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए. कंपनी का कहना है कि उनकी तरफ से कोई गलती नहीं हुई है.

देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स भड़क रहे हैं. इतनी लापरवाही के कारण लोग गुस्से में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बहुत ही गलत हुआ है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- कंपनी को माफी मांगनी चाहिए. साथ ही साथ इस लापरवाही के लिए उन्हें अपनी कंपनी बंद कर देनी चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button