मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने राहुल गांधी को भेजा था समन, इसी को लेकर विरोध जारी

Cglive Report : राजधानी पटना में ईडी दफ्तर के बाहर बिहार कांग्रेस के सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए है। धरने की अध्यक्षता बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा कर रहे है। दरअसल नेशनल हेराल्ड के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को समन भेजा हैं। जिसमे राहुल गांधी को 13 जून यानी की आज ईडी दफ्तर में पेश होना है।

जिसके बाद पूरे देश भर में कांग्रेस पार्टी ईडी दफ्तर के बाहर धरने पर बैठ गई है। साथ ही राहुल गांधी भी दिल्ली में ईडी के दफ्तर में अपने सभी सांसदों के साथ पैदल मार्च करते हुए जायेंगें। इस बात की जानकारी बीते दिन पार्टी के राज्यसभा सांसद सैयद नसीर हुसैन ने पटना में प्रेस कान्फ्रेस कर दी थी। अब ऐसे में आज पटना ईडी दफ्तर के बाहर भी कांग्रेस के नेता सुबह 9:30 बजे से ही धरने पर बैठ गए हैं।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भास्कर से बातचीत के दौरान बताया,की हमलोग आज पूरे देश में ईडी के खिलाफ धरने पर बैठे है। केंद्र सरकार के द्वारा हमारे नेताओं को परेशान किया जा रहा है। असल मुद्दों से भटकने के लिए छोटे छोटे मुद्दों को कांग्रेस के ऊपर लादा जा रहा है । हकीकत ये है की प्रधानमंत्री ने अपने 8 साल के कार्यकाल में कोई विकास नहीं किया।

इसका जनता जवाब मांग कर रही है, लेकिन इनके पास कोई जवाब नही हैं। तो ये जवाब नहीं देने के कारण जनता को भटकाना चाहते हैं। इसीलिए हमारे नेता राहुल गांधी जिनको पूरी जनता सत्ता में बैठाना चाहती है। उनको परेशान कर रहे है। जब तक हमारे राहुल गांधी ईडी दफ्तर पहुंच नही जायेंगे। तब तक हमलोग धरने पर बैठे रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button